Home मनोरंजन Bhojpuri Dance Video: खेसारी और काजल ने Sarso Ke Sagiya गाने से...

Bhojpuri Dance Video: खेसारी और काजल ने Sarso Ke Sagiya गाने से मचाई तबाही, व्यूज के मामले में तोड़ा रिकॉर्ड

0

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बात करें टोल कुछ जोड़ियां एवरग्रीन है जो लोगों को काफी पसंद है। ये जब भी किसी गाने या फिल्म में साथ नजर आते हैं तो लोगों की हिट लिस्ट में शामिल हो जाते हैं। इसमें एक नाम जो शामिल है वह है ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी। दोनों की जोड़ी लोगों को किस हद तक पसंद है इसे किसी सबूत की जरुरत नहीं है। इस बीच उनका एक पुराना गाना ‘सरसों के सागिया’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें काजल और खेसारी की जोड़ी तहलका मचा रही हैं। इस वीडियो को देख लोगों के होश उड़ गए हैं और यह साबित हो गया है कि दोनों की जोड़ी को देख लोग बैचेन हो जाते हैं।

काजल को देख रोमांटिक हुए खेसारी

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसमें काजल लहंगे चोली में नजर आ रही हैं तो कभी साड़ी में जलवे बिखेर रही हैं। वहीं खेसारी लाल यादव भी काजल को देख मर मिटने के लिए तैयार हैं और दोनों की जोड़ी ताबड़तोड़ डांस से तहलका मचा रही है। यह बात सच है कि इन स्टार्स को साथ में देखना भोजपुरी लवर्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है और इस गाने में जिस तरह से दोनों की जोड़ी नजर आ रही है ऐसे में यह गाना हिट होना तो बनता है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने मचाई सनसनी, Tu Hi Baada Jaan का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह की आवाज ने बिखेरा जलवा

काजल अपने डांस से लोगों को खूब इम्प्रेस कर रही हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। अगर इस गाने की बात करें तो यह भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ से है। इस गान को खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। किसी भी गाने में दोनों की जोड़ी का होना काफी है और यह लोगों को खूब पसंद है। गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे और म्यूजिक मधुकर आनंद का है। इस गाने को 2018 में भोजपुरी वर्ल्ड यूट्यूब से जारी किया गया है और इसे अब तक 69 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version