Home मनोरंजन Bhojpuri dance video: इस हसीना के साथ खेसारी ने रोमांस से बरपाया...

Bhojpuri dance video: इस हसीना के साथ खेसारी ने रोमांस से बरपाया कहर, Sent Ke Sisi गाने ने लोगों को बनाया दीवाना

0

Bhojpuri dance video: खेसारी लाल यादव की खासियत है कि वह किसी भी भोजपुरी हसीना के साथ कमाल की जोड़ी बनाते हैं और हर बार चर्चा में आ जाते हैं। एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जितने पसंद किए जाते हैं वहीं केमेस्ट्री वह नयी एक्ट्रेसेस के साथ भी जमाने में कामयाब हो जाते हैं। यह बात सच है कि खेसारी अपने जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दीवाना बनाना खूब जानते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक लेटेस्ट सॉन्ग काफी चर्चा में है जो हाल ही में रिलीज होने के बाद लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में खेसारी सपना चौहान के साथ ‘सेंट के सीसी’ गाने पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं। इस गाने में कई सीन्स को देख लोग मदहोश हो रहे हैं।

ट्रेंडिंग म्यूजिक की लिस्ट में 2 नंबर पर है यह गाना

गाने की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि खेसारी परफ्यूम लगाते हैं और उस खुशबू से सपना उनकी ओर खिंची चली जाती है। वहीं बाद में दोनों का पॉवरपैक परफॉरमेंस इस गाने को हिट बनाने के लिए काफी है। इस वीडियो में सपना और खेसारी की जोड़ी धमाल मचा रही है। दोनों साथ में अपनी केमेस्ट्री और लाजवाब डांस से इस गाने को मस्टवाच बना रहे हैं। यही वजह है कि यह गाना फिलहाल ट्रेंडिंग म्यूजिक की लिस्ट में 2 नंबर पर जगह बनाई है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने मचाई सनसनी, Tu Hi Baada Jaan का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

खेसारी और शिल्पी की आवाज ने चलाया जादू

वैसे तो किसी भी गाने को हिट करने के लिए खेसारी लाल यादव का नाम ही काफी है लेकिन इस गाने में एक और खासियत है। यह बात तो आप जानते होंगे कि खेसारी ना सिर्फ एक बेहतरीन सिंगर है बल्कि बहुत अच्छे गायक भी हैं। इस गाने को खेसारी ने भोजपुरी की पोपुलर सिंगर शिल्पी राज के साथ आवाज दी है और यही वजह है कि यह गाना ट्रेंड में है। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिए हैं। गाने को Khesari Music World से 19 मई को जारी किया गया है और अब तक 5 मिलियंस से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: हर महिला और लड़की को जरुर पता होना चाहिए ये SEXUAL HARASSEMENT से जुड़ा कानून

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version