HomeएंटरटेनमेंटBhojpuri Dance Video: खेसारी लाल ने आम्रपाली दुबे संग खुलेआम किया रोमांस,...

Bhojpuri Dance Video: खेसारी लाल ने आम्रपाली दुबे संग खुलेआम किया रोमांस, वीडियो को देख लोगों के पसीने छूटे

Bhojpuri Dance Video:भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। साथ ही, दोनों की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। यही वजह है कि दोनों को पुराना और नए गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। अक्सर दोनों को कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, जो कई बार ट्रेंड करने लगता है। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘मर्द अभी बच्चा’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं।

खेसारी लाल और आम्रपाली संग करते आ रहे है रोमांस

इस गाने में खेसारी लाल यादव आम्रपाली दुबे के संग रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं आम्रपाली दुबे गाने में एक से बढ़कर एक गाना डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। ये गाना दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। खेसारी गाने में कुर्ता पहने दिखाई दे रही है और लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही है। दोनों में गाने में स्टेज पर खुलेआम रोमांस करते दिखाई दे रहे है और जबरदस्त डांस कर रहे हैं।

देखें यहां वीडियो

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने की सोशल मीडिया खूब हो रही चर्चा

बता दें कि इस गाने की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। लोग गाने को बार-बार सर्च करके देख रहे हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने के बोल पवन सिंह ने लिखा है और म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। वहीं गाने को कोरियोग्राफ कानू मुखर्जी, पप्पू खाना और रिकी गुप्ता ने किया है। वहीं गाने के डायरेक्टर दिल्पी यादव ने किया हैं। गाने के यूट्यूब पर 247 मिलियन के व्यूज 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -