Bhojpuri Dance video: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी एक समय में सबसे हिट जोड़ी मानी जाती थी। दोनों खुले मंचों पर अपनी मोहब्बत का जमकर इजहार करते हुए नजर आते थे। पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने कई सारे हिट गाने और फिल्में एक साथ दी हैं। लेकिन क्या आप जानते अब ये कपल साथ नहीं है। क्योंकि पवन सिहं ने अक्षरा को छोड़कर किसी और से शादी रचा ली थी। इस रिश्ते के टूटने के बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई झगड़े और धमकी से भरी हुई खबरें सामने आयीं।

यहां देखें Video

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का आखिरी डांस वीडियो

लेकिन क्या आप जानते हैं ? अक्षरा सिंह और पवन सिंह का कौन सा ऐसा गाना है जिसके बाद वो अगल हो गए थए। ये बात आप शायद न जानते हों। आपको बता दें, दोनों ने अब से करीब 4 साल पहले एक होली के दौरान एक लाइव परफॉर्मोंस दी थी। जिसमें दोनों ने जमकर एक दूसरे को चूम था और रंग लगाते हुए स्टेज पर भोजपुरी गानों से समां बांधा था।

Also Read: World Heritage week: आज से 25 नवंबर तक ताजमहल और अन्य स्मारक में होगी फ्री एंट्री, बनाएं घूमने का प्लान

आखिरी बार अक्षरा को खूब चूमते दिखे थे पवन सिंह

तब किसे पता था दुनिया के सामने अपनी मोहब्बत का खुलेआम इजहार करने वाले अक्षरा सिंह और पवन सिंह अलग हो जाएंगे। आपको बता दें, ये परफॉर्मेंस अक्षरा सिंह और पवन सिंह की आखिरी परफॉर्मेंस थी। जिसमें दोनों एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आए थे। उसके बाद दोनों कभी भी साथ नही दिखे। लेकिन दोनों एक दूसरे पर कई सारे आरोप लगाते हुए जरूर दिखे।

Also Read: Bigg Boss 16: इस वजह से घर छोड़ना चाहते हैं शालीन, बिग बॉस ने कहा – ‘भरना पड़ेगा जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version