Home मनोरंजन Bhojpuri dance video: काजल और आम्रपाली के बीच फंसे नजर आए निरहुआ,...

Bhojpuri dance video: काजल और आम्रपाली के बीच फंसे नजर आए निरहुआ, ‘डबल ट्रबल’ में रोमांटिक अंदाज में दिखे एक्टर

0
bhojpuri dance video

Bhojpuri dance video: भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्हें फैंस के बीच एक खासा पॉपुलरिटी मिली है। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में शामिल है आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी फैंस को किस कदर पसंद है इसे किसी सबूत की जरूरत नहीं है। दोनों कई म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आ चुके हैं लेकिन अगर किसी गाने में एक साथ ये तीनों स्टार्स नजर आए तो यह फैंस के लिए भी किसी खास तोहफे से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर निरहुआ आम्रपाली और काजल का एक गाना काफी चर्चा में है। 5 साल पुराना होने के बाद भी इस गाने को आज भी खूब पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर किस गाने की हम कर रहे हैं बात।

दो हसीनाओं के बीच निरहुआ हुए रोमांटिक

निरहुआ आम्रपाली और काजल राघवानी के गाने का नाम है ‘झुमका झुलनिया दिहा’। इस गाने में निरहुआ जहां एक तरफ काजल के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आम्रपाली दुबे के साथ उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। ऐसे में वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ अमरपाली और काजल के बीच फंसे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच एक्टर अपने प्यार को बांटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर दोनों हसीनाओं के बीच काफी रोमांटिक अंदाज में दिखे। कभी वह आम्रपाली के साथ इश्क फरमा रहे हैं तो कभी काजल की अदाओं पर मर मिट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: पवन सिंह और कोमल सिंह के ‘हिला के नाच’ गाने ने उड़ाया गर्दा, जबरदस्त रोमांस का लगाया तड़का

अब तक मिले इतने व्यूज

‘झुमका झुलनिया दिहा’ गाना भोजपुरी फिल्म ‘आशिक आवारा’ का है और 5 साल पहले रिलीज हुए इस गाने को आज भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने की बात करें तो इसे कल्पना ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स प्यारे लाल यादव का है। वहीं म्यूजिक राजेश और रजनी ने दिया है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल से जारी इस गाने को 35 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह इस गाने की सफलता को बखूबी बयां करने के लिए काफी है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version