Bhojpuri Hot Video: बारिश में भीगती काजल राघवानी की यस बुझाई प्यास, वीडियो नींद उड़ा देगा

Date:

Bhojpuri Hot Videos:  भोजपुरी स्टार कही जाने वाली काजल राघवानी  (Kajal Raghwani)  का जब भी कोई गाना आता है तो वो छा जाता है। यही कारण है कि, उनके फैंस उन्हें मीडियो से लेकर सोशल मीडिया पर काफी सर्च करते रहते हैं। आज भी हम आपके लिए काजल राघवानी का एक ऐसा ही तड़कता भड़ता हुआ वीडियो लेकर आए हैँ। जिसे देखने के बाद आप मदहोश हो जाएंगे और ना चाहते हुए भी वीडियो पर कमेंट करने को मजबूर हो  जाएंगे।

काजल राघवानी का सबसे हॉट गान

काजल राघवानी इस गाने में भोजपुरी एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) संग बारिश में भीगती और रोमांस करती नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना ‘देहिया के गर्मी’ सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाए हुए है। जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं। वीडियो में दोनों स्टार्स की हॉट केमिस्ट्री दर्शकों को खूब लुभा रही है। ये गाना फिल्म ‘लागी तोहसे लगन’ का है। इस गाने को Pamela jain ने गाया है। जब कि इसके बोल और म्यूजिक एस.कुमार ने दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: आधी रात जंगल में पाखी हेगड़े के साथ रोमांटिक हुए निरहुआ, बोले-दिल का मामला बा! देखें वीडियो

फैंस का आ रहा रिएक्शन

इस गाने को काजल राघवानी और यश कुमार ने अपने बीच की सारी हदें तोड़ी हुई हैं।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काजल और यस प्यार मे इस कदर खोए हुए हैं कि, वो अपनी मचलती हुई भावनाओं के एक दूसरे पर जमकर लूटा रहे हैं। इस गाने को देखकर फैंस का पारा पूरी तरह से चढ़ गया है। यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related