Home मनोरंजन Bhojpuri Hot Video: खेसारी और काजल की जोड़ी ने पानी में लगाई...

Bhojpuri Hot Video: खेसारी और काजल की जोड़ी ने पानी में लगाई आग, गाना हो रहा खूब वायरल

Bhojpuri Hot Video: खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी खूब पसंद की जाती है, उनके हर गाने को यूजर्स का खूब प्यार मिलता है।

0
khesai lal yadav
khesai lal yadav

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा हो या फिर भोजपुरी गाने यूजर्स के द्वारा ये सभी खूब पसंद किए जाते हैं। अब तो इन भोजपुरी गानों का ये आलम है, जैसे ही ये लॉन्च होते हैं वैसे ही सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगते हैं। भोजपुरी गानों की बात हो और उसमें ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव की बात न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। ये एक ऐसे सितारें है, जिनकी आवाज और एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आते हैं। यही वजह है कि, भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिग स्टार इन्हें कहा जाता है। उनकी जोड़ी काजल राघवानी के संग काफी पसंद की जाती है।

‘खइबा मेहरी के हाथे त मोटा जइबा हो’ गाने ने जीत लिया यूजर्स का दिल

इस हिट जोड़ी का एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को बोल- ‘खइबा मेहरी के हाथे त मोटा जइबा हो’ हैं। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी संग काफी रोमांस कर रहे हैं।”खइबा मेहरी के हाथे त मोटा जइबा हो” भोजपुरी गाने को अलग-अलग खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है। जिसने यूजर्स का दिल जीत लिया है। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं, कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। खेसारी और काजल की जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है।

गाने पर आ चुके हैं लाखों व्यूज

ये गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सबसे हिट गानों में से एक माना जाता है। इस वीडियो को Bhojpuri Dance नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है, जिस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो ने यूजर्स का दिल जीत लिया है। यही वजह है कि, ये इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version