Home मनोरंजन Bhojpuri Hot Video: निरहुआ और मोनालिसा के रोमांस से ‘हिली पलंग के...

Bhojpuri Hot Video: निरहुआ और मोनालिसा के रोमांस से ‘हिली पलंग के प्लाई’, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Hot Video: निरहुआ और मोनालिसा का 'हिली पलंग के प्लाई' गाना इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। गाने की वीडियो में ये दोनों खूब रोमांस कर रहे हैं।

0
nirahua
nirahua

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा में एक अलग ही पहचान बनाने वाले निरहुआ का जादू और जलवा अभी भी कायम है। निरहुआ अब सांसद बन चुके हैं। लेकिन उनके गाने यूजर्स को आज भी उतने ही पसदं आते हैं। जितना की वो पहले करते थे। निरहुआ की जोड़ी वैसे तो आम्रपाली दुबे के साथ पसंद की जाती है। लेकिन उनका एक बेहद सुपरहिट गाना मोनालिसा के साथ है, जिसमें वह जमकर रोमांस कर रहे हैं।

मोनालिसा और निरहुआ का ‘हिली पलंग के प्लाई’ गाना खूब किया जा रहा पसंद

निरहुआ और मोनालिसा की केमिस्ट्री जबरदस्त है। इस गाने से इस जोड़ी ने साबित कर दिया है कि, वो किसी खास कपल से कम नहीं है। अगर निरहुआ के सबसे हिट रोमांटिक गानों की बात होगी तो इस गाने का जिक्र जरुर होगा। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर अभी भी भोजपुरी गाना ‘हिली पलंग के प्लाई’ खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ बंद कमरे में मोनालिसा संग डांस और रोमांस से आग लगा रहे हैं।

मोनालिसा पर निरहुआ ने खूब लुटाया प्यार

हिली पलंग के प्लाई गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूटयूब चैनल पर 6 साल पहले अपलोड किया गया था। लेकिन इसका क्रेज अभी भी यूजर्स के दिल और दिमाग पर चढ़ा हुआ है। मोनालिसा और निरहुआ के इस सुपरहिट गाने पर अब तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, इसके साथ ही हजारों लाइक्स के साथ कई सौ कमेंट आ रहे हैं। लोगों के रिएक्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वो इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं।

मोनालिसा के प्यार में गिरफ्तार हुए निरहुआ

गाने में मोनालिसा ने काफी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और वह अपनी खूबसूरती और अदाओं से निरहुआ को पागल कर रही हैं। यही वजह से है कि, निरहुआ खुद को मोनालिसा के पास आते हुए रोक नहीं पा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version