Bhojpuri Hot Video:  हरी साड़ी में काजल राघवानी को देख चढ़ा निरहुआ का पारा, वीडियो देख मजा आ जाएगा

Date:

Bhojpuri Hot Videos: भोजपुरी स्टार कही जाने वाली काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का जब भी कोई गाना आता है तो वो छा जाता है। यही कारण है कि, उनके फैंस उन्हें मीडियो से लेकर सोशल मीडिया पर काफी सर्च करते रहते हैं। आज भी हम आपके लिए काजल राघवानी का एक ऐसा ही तड़कता भड़ता हुआ वीडियो लेकर आए हैँ। जिसे देखने के बाद आप मदहोश हो जाएंगे और ना चाहते हुए भी वीडियो पर कमेंट करने को मजबूर हो जाएंगे।

काजल राघवानी और निरहुआ का वीडियो वायरल

इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काजल राघवानी भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं।आपको बता दें, काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव का ये भोजपुरी गाना ‘दबे पांव अहिए नजरिया बचाके'(Dabe Paon Aiha Nazariya Bachake) यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। इस गाने पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

वीडियो पर फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

आपको बता दें,भोजपुरी गाना यूट्यूब पर खूब पॉप्युलर हो रहा है। यह गाना दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी की फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ (Patna Se Pakistan) का है। इस फिल्म की तरह ये गाना भी काफी हिट हुआ था। गाने में आपको काजल राघवानी अलग-अलग साड़ी में निरहुआ के दिल को घायल कर रही हैं। इसके साथ ही निरहुआ भी काजल राघवानी पर खूब प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: बारिश में भीगती काजल राघवानी की यस बुझाई प्यास, वीडियो नींद उड़ा देगा

ये गाना काफी पुराना है, लोकिन इसका जादू अभी भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा हौ। साथ ही उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं। इस रोमांटिक गाने में काजल राघवानी साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं और दिनेश लाल के साथ उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक है। यही कारण है कि, इस गाने पर फैंस इतना ज्यादा प्यार लुटा रहे है।

ये भी पढ़ें: Kajol Birthday Special: खूबसूरती के साथ-साथ रईसी में भी कई हसीनाओं को मात देती हैं काजोल, करोड़ों की हैं मालकिन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related