HomeएंटरटेनमेंटBhojpuri Navratri Song: Astha Singh संग मां दुर्गा की भक्ति में लीन...

Bhojpuri Navratri Song: Astha Singh संग मां दुर्गा की भक्ति में लीन दिखे Khesari, धूम मचा रहा है यह गाना

Bhojpuri Navratri Song: मौजूदा समय में भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री को इस मुकाम तक पहुंचाने में लिये काफी पापड़ बेले हैं। इंडस्ट्री की एक खासियत यह है कि चाहे कोई भी त्यौहार हो सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों की झड़ी लग जाती है। आज इंडस्ट्री की अपनी एक पहचान है और यहां तक पहुंचाने में खेसारी लाल यादव की योगदान सदरहनीय है। वहीं नवरात्रि का त्यौहार शुरू होने जा रहा है और सोशल मीडिया पर खेसारी का एक नवरात्रि स्पेशल गाना धूम मचा रहा है। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आइये जानते हैं इस गाने के बारे में खास बातें।

मां दुर्गा की भक्ति में लीन हैं खेसारी

इस गाने में खेसारी लाल यादव भोजपुरी हसीना आस्था सिंह के साथ जबरदस्त जोड़ी बना रहे हैं। वायरल हो रहे इस गाने का नाम है ‘जय जननी जय जय’। इस गाने में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। गाने में आस्था और खेसारी लाल यादव भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। नवरात्रि स्पेशल इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे है। वीडियो में मां दुर्गा के मंदिर में खेसारी पूजा और आरती में लीन दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पंजाबी लुक में छा गए खेसारी, Tu Ladki Hai Oxygen Nahi का वीडियो इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा

वीडियो को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

वीडियो को देख फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद कर रही हैं। भोजपुरी का ये गाना रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गया है और ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को खेसारी ने आवाज दी है। गाने के बोल और संगीत कृष्णा बेदर्दी ने दिया है। इस गाने को Khesari Music World यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है जिसपर करीब एक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि खेसारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में आने के लिए काफी मेहनत और इंतजार किया है। किसे पता था कि सड़क पर लिट्टी-चोखा बेचने वाले खेसारी कभी भोजपुरी इंडस्ट्री के चांद बन जाएंगे। भोजपुरी एक्टर आज इंडस्ट्री के पॉपुलर और मोस्ट डिमांडेड स्टार हैं। खेसारी भोजपुरी इंडस्ट्री के महंगे एक्टर में से एक हैं जो एक फिल्म के लिए लाखों में चार्ज करते हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -