Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी हिरोइन्स के अश्लील MMS से लेकर खेसारी लाल के जेल जाने तक ये हैं सबसे बड़े विवाद

Date:

Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों मीडियो से लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आपको सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे भोजपुरी सितारों के गाने और फिल्में ट्रेंड होती दिख जाएंगी। लेकिन क्या आपको पता है? भोजपुरी सिनेमा के इन्ही बड़े सुपर स्टार्स से जुड़े हुए ऐसे कई सारे विवाद हैं, जिनके बारे में आप शायद ही जानते हो। आज हम पके लिए भोजपुरी सिनेमा से जुड़े हुए कुछ ऐसे ही बड़े विवाद लेकर आए हैं। जिनके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए इन विवादों में सबसे पहला विवाद जो आता है वो है भोजपुरी इंडस्ट्री में अभिनेत्री के अश्लील एमएमएस (MMS) का वायरल होना।

इन अभिनेत्रियों का हुआ MMS वायरल

त्रिशाकर मधु, प्रियंका पंडित और सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के प्राइवेट वीडियो लीक अब तक वायरल हो चुके हैं।त्रिशाकर मधु और प्रियंका पंडित का वीडियो बीते साल अगस्त महीने में वायरल हुआ था और शिल्पी राज का बीते कुछ दिनों पहले वीडियो लीक हुआ था। जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

महिलाओं का अपमान कर चुके हैं खेसारी लाल यादव

ऐसा ही एक विवाद भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव से भी जुड़ा हुआ है।
खेसारी लाल अपने एक गाने ‘चाची के बाची सपनवा में आती है’ की वजह से कानूनी पछड़े में फंस गए थे। इस गाने के रिलीज होने के बाद मुंबई में अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। उन पर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लग चुका है।

पवन सिंह-खेसारी की लड़ाई

एक ऐसा ही विवाद पवन सिंह और खेसारी लाल की लड़ाई को लेकर भी खड़ा हो चुका है। पवन सिंह ने एक इवेंट में मंच से कहा था कि जो लोग आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं, मैं वहां पहले ही काम कर चुका हूं। दावा किया गया कि पवन सिंह के ये शब्द खेसारी लाल के लिए हैं। इसके बाद खेसारी लाल भी आगे आए और उन्होंने कहा कि किसी भी कलाकार को मंच पर दारू पीकर इस तरह बात नहीं करनी चाहिए। उनके इस बयान के बाद दोनों सितारों के बीच काफी तू-तू मैं-मैं हुई थी।

ये भी पढ़ें: Bank Of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा ने चेक ट्रांजेक्शन के नियमों में किया बड़ा बदलाव, ऐसा नहीं करने पर अटक जाएगा पैसा

अक्षरा को मारते थे पवन सिंह


भोजपुरी सिनेमा जगत से जुड़ा हुआ एक विवाद पवन सिंह और अक्षरा सिंह की लड़ाई को लेकर भी बहै।पवन सिंह अभिनेत्री अक्षरा सिंह को डेट कर चुके हैं। दावा किया गया कि दोनों शादी करने वाले थे लेकिन अचानक ही दोनों का रिश्ता टूट गया। पवन सिंह से अलग होने के बाद अक्षरा सिंह ने अभिनेता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने उनकी पिटाई से लेकर जबरन सबंध बनाने तक जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

ये भी पढ़ें: Nachan Ki Tol Song: सपना चौधरी का नया गाना ‘नाचण की तोल’ हुआ रिलीज, सपना की हॉटनेस देख फैंस के छुटे पसीने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related