HomeएंटरटेनमेंटBhojpuri Sexy Video: काजल राघवानी की जंगली जवानी को देख बोल उठे खेसारी...

Bhojpuri Sexy Video: काजल राघवानी की जंगली जवानी को देख बोल उठे खेसारी ‘छलकत हमरो जवनिया ’

Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। खेसारी लाल यादव के गाने जमकर यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। नए गानों के साथ-साथ इनकी पुराने गाने ‘सरसो के सागिया’ भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। खेसारी लाल यादव ने अपने एक्टिंग के दम पर भोजपुरी जगत में अपनी पहचान बनाई है। इसी बीच उनका एक गाना जमकर वायरल है।

छा गई काजल खेसारी की जोड़ी

इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी (kajal Raghwani) जबरदस्त डांस करते हुए नजर आई है। और साथ में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इस समय  ‘छलकता हमरो जवनिया ए राजा 2’ (chhalakata hamro jawaniya ae raja 2) इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गाया है। गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। दोनों गाने में जोरदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर लोग अपनी पलके झपकाने को भी मजूबर हो जा रहे हैं।

गाने को देख झूम उठे फैंस

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी ने फैंस को दीवाना बना दिया है। यही कारण है कि, ये गाना मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: काजल राधवानी की सेक्सी अदाओं पर फिसला खेसारी लाल का दिल, कुर्ता उठाकर करने लगे ये काम

फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वायरल होती वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक दूसरे में खोए हुए हैं। इस दौरान दोनों की काफी बोल्ड कैमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -