Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी कही जाने वाली Dinesh Lal Yadav Nirahua और Amrapali Dubey की जोड़ी ने देश और दुनिया में अपनी फिल्मों और गाने से काफी तहलका मचाया हुआ है। इनके नए और पुराने दोनों को ही खूब पसंद किया जाता है।

भोजपुरी गाने फगुआ में फाटता जवानी गाने ने मचाया धमाल

यहां देखें Video

आपको जानकर हैरनी होगी कि, निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने सबसे ज्य़ादा एक साथ फिल्में और गाने किए हैं। इस जोड़ी के हर अंदाज को फैंस ने खूब प्यार दिया है और अभी भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक बार फिर से हम आपके लिए Nirahua और Amrapali Dubey का एक ऐसा ही गाना लेकर आए हैँ। जिसमें आप देख सकते हैं कि, बाथरूम में Nirahua और Amrapali Dubey किस तरह से एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का सबसे बोल्ड भोजपुरी गाना

इस भोजपुरी गाने के बोल फगुआ में फाटता जवानी Fagua Me Fatata Jawani है। इस गाने ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया हुआ है। फगुआ में फाटता जवानी गाने में आप देख सकते हैं कि, आम्रपाली दुबे को बाथरूम में नहाता हुआ देख निरहुआ को जोश चढ़ जाता है और वो भी बाथरूम में आ जाते हैं। निरहुआ को देखकर आम्रापाली उनकी बांहों में पिघलने लगती हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

फगुआ में फाटता जवानी भोजपुरी गाने में आप देख सकते हैं कि, निरहुआ एक दूसरे से काफी प्यार कर रहे हैं। इसके साथ ही काफी बोल्ड सीन भी दे रहे हैं। यही कारण है कि, उनके इस डांस को देख यूजर्स कमेंट करने को मजबूर हो गए हैं। पुराना होने के बाद भी ये गाना साल 2022 में इतना तहलका मचा रहे है।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version