- विज्ञापन -

Latest Posts

Bhojpuri Song: गाने के जरिए दर्द जाहिर करते नजर आए Khesari और Aamrapali, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव अक्सर विवादों में होते हैं। आज भी खेसारी की आवाज और गायकी के करोड़ों भोजपुरी दर्शक दीवाने हैं। वहीं, आम्रपाली दुबे और खेसारी की जोड़ी की बात करें तो यह भोजपुरी फैंस के बीच काफी फेमस हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर खेसारी और आम्रपाली की जोड़ी एक बार फिर चर्चा में है और वजह है उनका एक गाना जिसे फैंस खूब देख रहे हैं। हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम है ‘सेनुरवा’ (Senurwa)। इस गाने में दोनों की जोड़ी कमाल की नजर आ रही है।

काफी इमोशनल है खेसारी और आम्रपाली का गाना ‘सेनुरवा’

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली की सुपरहिट फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का सुपरहिट रोमांटिक गाना ‘सेनुरवा’ एक बार फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली एक लव बर्ड्स हैं जिनकी शादी कही और हो रही है। यह एक सेड सॉन्ग है जो हिंदी भाषी लोगों के लिए भी एक मस्टवॉच वीडियो है। इस वीडियो में खेसारी और आम्रपाली दोनों दुखी नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में दोनों का अंदाज और केमिस्ट्री सब से ऊपर है। खेसारी लाल यादव और आम्रपाली पर फिल्माए गए इस सुपरहिट गाने के वीडियो को प्रियंका सिंह ने आवाज दी है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

‘सेनुरवा’ गाने के इस वीडियो को मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज

खेसारी लाल यादव और मेघा श्री के इस सुपर रोमांटिक गाने को एसआरके म्यूजिक यूट्यूब से जारी किया गया है जिसपर अब तक 311,014 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब यह जोड़ी चर्चा में है। दोनों की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और फैंस उन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि दोनों का यह वीडियो एक बार फिर पुराना होने के बावजूद चर्चा में है।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल