Home मनोरंजन Bhojpuri Song Video: ग्रीन साड़ी में रानी को देख फिसला खेसारी का...

Bhojpuri Song Video: ग्रीन साड़ी में रानी को देख फिसला खेसारी का दिल, तोड़ डाली मर्यादा की हदें

0

Bhojpuri Song Video: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की जोड़ी जब भी साथ नजर आएगी भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचना लाजमी है। दोनों की स्टार्स की अपनी एक फैन फॉलोविंग है जो उन्हें पसंद करते हैं और अगर दोनों साथ में दिखे तो यह फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस बीच सोशल मीडिया पर खेसारी और रानी का एक गाना खूब चर्चा में है जिसे फैंस ताबड़तोड़ देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो में दोनों की जोड़ी बोल्डनेस से बवाल मचा रही है और आलम यह है कि फैंस इसे खूब प्यार लुटा रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

रानी को देख रोमांटिक हुए खेसारी

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम ‘पातर पातर पियवा के’ है। वीडियो में खेसारी व्हाइट प्रिंटेड शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं रानी ग्रीन कलर की प्रिंटेड साड़ी में अदाएं दिखा रही हैं। गाने में आप देख सकते हैं रानी खेसारी को रिझाने के लिए भरसक कोशिश करती हैं और बाद में खेसारी रोमांटिक होकर खूब ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो में बेड रोमांस को भी दिखाया गया है जो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दोनों के बीच की केमेस्ट्री लाजवाब है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

ताबड़तोड़ मिल रहे हैं व्यूज

‘पातर पातर पियवा के’ गाना भोजपुरी फिल्म जानम का है। इस गाने को रिलीज हुए 6 साल से अधिक हो गए हैं लेकिन फैंस के बीच इसका क्रेज बरकरार है। गाने को WWR Hamar Bhojpuriya यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है जिसपर 96,171,032 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने आवाज दी है और म्यूजिक अवनीश झा ने दिया। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और डायरेक्ट अजय कुमार झा ने किया है। यह गाना फिलहाल भोजपुरी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

यहां देखें Video:-

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Exit mobile version