Home मनोरंजन Bhojpuri Song Video: पवन सिंह और मोनालिसा के रोमांस का वीडियो वायरल,...

Bhojpuri Song Video: पवन सिंह और मोनालिसा के रोमांस का वीडियो वायरल, ‘मुआई दिहला राजाजी’ गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

0

Bhojpuri Song Video:भोजपुरी सिनेमा के सबसे सफल एक्टर और सिंगर पवन सिंह का जब भी कोई नया गाना आता है तो वो छा जाता है। उनके फैंस पुराने गानों को पर भी खूब प्यार लुटाते हैं। आज भी जो भी जो भोजपुरी गाना हम आपके लिए लेकर आए हैं वो कुछ ऐसा ही है। इस गाने में भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के साथ पवन सिंह सुहागरात मनाते हुए खूब रोमांस कर रहे हैं। दोनों के बीच काफी जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने के बोल हैं ‘मुआई दिहला राजाजी’। इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि, इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी ने लगा दी आग

गाने में मोनालिसा और पवन सिंह का धमाकेदार डांस और बेडरूम रोमांस देखने को मिल रहा है। इस गाने को कल्पना ने आवाज दी है। गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। जबकि गाने का म्यूजिक राजेश गुप्ता ने दिया है। गाना पवन सिंह और मोनालिसा की भोजपुरी फिल्म ‘सैया जी दिलवा मांगे’ का है जो दर्शकों के बीच काफी सुर्खियों में रहा है। वीडियो में यह दिखाया गया है कि पवन सिंह और मोनालिसा की नई-नई शादी हुई है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

गानें पर आ चुके हैं लाखों व्यूज

दोनों शादी की पहली रात को रोमांस कर रहे हैं। कम्बल में दोनों के रोमांस ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। इस गाने पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं। गाने पर यूजर्स जमकर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट कर रहे हैं। यूट्यूब पर ‘मुआई दिहला राजाजी’ का काफी क्रेज है। वैसे ये गाना 8 साल पुराना है लेकिन इस गाने का क्रेज अभी भी बरकरार है। दोनों की जोड़ी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

 

Exit mobile version