- विज्ञापन -

Latest Posts

Bhojpuri Video: बेडरूम में Akshra Singh संग रोमांस करते नजर आए Khesari Lal Yadav, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री को इस मुकाम तक पहुंचाने में काफी मेहनत की है। किसी समय में भोजपुरी इंडस्ट्री अश्लीलता और डबल मीनिंग के लिए जानी जाती थी लेकिन अब समय बदल गया है। आज इंडस्ट्री की अपनी एक पहचान है और यहां तक इंडस्ट्री को पहुंचाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का योगदान सराहनीय है। इन स्टार्स को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इस बीच खेसारी और अक्षरा का एक गाना तहलका मचा रहा है। इस भोजपुरी वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ताबड़तोड़ देख रहे हैं। आइये देखते हैं यह वीडियो (Bhojpuri Video)।

खेसारी और अक्षरा की जोड़ी ने मचाई सनसनी

वीडियो में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह जबरदस्त जोड़ी बना रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ‘बाज जाई छागल’ गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अक्षरा सिंह के साथ केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस और खेसारी बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने को मिल रहा है। वीडियो में खेसारी और अक्षरा बैडरूम में रोमांस कर रहे हैं। दोनों के बीच सिजलिंग केमेस्ट्री ने फैंस के दिलों में आग लगा दी है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने को खूब पसंद कर रहे हैं फैंस

वीडियो को देख फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद कर रही हैं। भोजपुरी का ये गाना रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गया है और ये गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। वायरल हो रहे इस गाने के बोल हैं ‘बाज जाई छागल’। गाने को खेसारी और इंदु सोनाली ने आवाज दी है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव, आज़ाद सिंह, अरबिंद तिवारी के हैं। इस गाने को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल