- विज्ञापन -

Latest Posts

Bholaa Teaser: डार्क कैरेक्टर में नजर आए अजय देवगन, सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर ‘भोला’ का टीचर हुआ रिलीज

Bholaa Teaser: दृश्यम 2 की सक्सेस के बाद अजय देवगन अपने फैंस के लिए एक और धमाका लेकर आए हैं। अजय देवगन जल्दी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म भोला लेकर आने वाले हैं। अजय देवगन की इस फिल्म का टीजर मंगलवार को रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अजय देवगन का अलग लुक देखने को मिलने वाला है। नई फिल्म भोला के टीजर में वह सब कुछ है जो फिल्म देखने के लिए दर्शकों को एक्साइट करेगा।

भोला फिल्म के टीजर में अजय देवगन का सॉलिड लुक देखने को मिला है इसकी कहानी भी दमदार नजर आ रही है जो फैंस को काफी पसंद आने वाली है। बता दें कि, भोला एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें अजय देवगन एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

टीजर की कहानी

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भोला के टीचर की शुरुआत लखनऊ के सरस्वती नाम के अनाथालय से होती है जहां एक छोटी बच्ची ज्योति पर फोकस किया जाता है। ज्योति से एक महिला रात में जल्दी सोने के लिए कहती है क्योंकि अगले दिन कोई उससे मिलने आ रहा है। इस बात को सुनने के बाद ज्योति कंफ्यूज हो जाती है कि आखिर उससे कौन मिलने आ रहा है क्योंकि को उसका कोई नहीं होता है।

इसके बाद जेल का सीन दिखाया जाता है जहां भोला की एंट्री होती है उससे कोई अपने साथ लेकर जा रहा है कि टाइम हो गया है जिसे देख कर लग रहा है कि जेल से रिहा होने वाला है। जेल में बंद इस कैदी को देख हर किसी की रूह कांप जाती है। किसी को नहीं पता यह कौन है, कहां से आया है और जेल में क्यों बंद। इस फिल्म टीजर का सस्पेंस से भरपूर है और इसमें अजय देवगन का डार्क कैरेक्टर भी देखने को मिला है।

Also Read: Kartik Aaryan Birthday: इतने करोड़ के मालिक हैं कार्तिक आर्यन, नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

तमिल फिल्म का रीमके

अजय देवगन की फिल्म भोला 2019 में आई तमिल फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अभिनेता कार्ति ने अभिनय किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था। हाल ही में फिल्म के सीक्वल की भी घोषणा की गई है, जिसमें साउथ सेंसेशन कमल हासन नजर आएंगे।

Also Read: Bigg Boss 16: टीना को भला-बुरा कहने पर भड़के Kushal Tandon, सुंबुल के पिता को आड़े हाथों लेकर बोले – ‘वो भी किसी की…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल