Home मनोरंजन रॉकी भाई की ‘KGF Chapter 3’ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए...

रॉकी भाई की ‘KGF Chapter 3’ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए कब दस्तक देने वाली है ब्लॉकबस्टर फिल्म

0

KGF Chapter 3 साउथ इंडस्ट्री के फेमस सुपर स्टार यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ लोगों के दिलों में इस तरह बस चुकी थी कि तभी इसके दूसरे चैप्टर को लेकर लोगों में दिलचस्पी देखने को मिली। अब ऐसी खबर सामने आई है कि यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 3’ जल्द ही पर्दे पर दस्तक देगी। जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘केजीएफ चैप्टर 3’ के बारे में एक खुलासा हुआ है।

‘केजीएफ चैप्टर 3’ को लेकर बड़ा खुलासा

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फोटोग्राफर ‘वायरल भयानी’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘केजीएफ चैप्टर 3’ के बारे में एक खुलासा किया है। जिसमें बताया गया है कि 2025 में ‘केजीएफ चैप्टर 3’ आने के लिए तैयार है। बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा इतिहास रच दिया था। इस फिल्म में वर्ल्ड वाइड 1000 से भी ज्यादा की कमाई का आंकड़ा पार किया। इस तरह यह फिल्म देश की दूसरी सबसे बड़ी कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। अब केजीएफ चैप्टर 2 के बाद चैप्टर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों को जब इस बात का पता चला है कि 2025 तक फिल्म आएगी, लोगों में खुशी की लहर दौड़ चुकी है।

Also Read- TARA SUTARIA के इन 5 BIKINI LOOK को देख दिल हार बैठेंगे आप, हर तस्वीर में बोल्डनेस से बरपा रही हैं कहर

तीसरे चैप्टर की भी होगी दिलचस्प कहानी

केजीएफ के प्रड्यूसर विजय किर्गंदुर ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि केजीएफ चैप्टर 3 पर उनकी प्लानिंग चल रही है। बता दें कि तीसरे चैप्टर में भी यश, रॉकी भाई का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। जिस तरह केजीएफ चैप्टर 2 में गरुड़ा के भाई अधीरा का रोल दिखाया गया था। अब उसी तरह तीसरे चैप्टर में भी कुछ दिलचस्प कहानी दिखाई जाएगी। जिसे देखने के लिए फैंस में अभी से खलबली मच गई है और उसकी लेटेस्ट अपडेट के लिए सोशल मीडिया पर बने रहते हैं। अब जाना यह होगा कि चैप्टर 2 में यश को मरता हुआ दिखाया गया था लेकिन क्या अब चैप्टर 3 में यश की वापसी पर क्या दिलचस्प नया मोड़ होगा?

ये भी पढ़ें: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version