Bigg Boss 16: अर्चना गौतम से बदला लेंगे अब्दु रोजिक, सलमान खान के सामने कह दी ये बात

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस के इस सीजन में एंटरटेनमेंट का स्तर बढ़ता जा रहा है। शो शुरू हुए एक महीने से ज्यादा समय हो गया है। शो जैसे जैसे आगे बढ़ा रहा है तो शो में और भी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। वही शो में आने के बाद कई कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। खासकर अब्दू की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा इजाफा हुआ हैं। अब्दू की मासूमियत को दर्शक के साथ-साथ घरवाले भी लाइक कर रहे हैं। आज वीकेंड का वार था, जिसमें सलमान खान कई कंटेस्टेंट को आइना दिखाने साथ-साथ अब्दू की तारीफ करते दिखाई दिए। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

अर्चना गौतम से बदला लेंगे अब्दु रोजिक

बता दें कि आज का एपिसोड में सलमान खान ने कई घरवालों की क्लास लगा दी। वहीं सलमान घरवालों  को एक टास्क देते है, जिसमें सभी घरवाले को एक सदस्य का नाम लेना होता है, जिससे वो भविष्य में घर में पंगा ले सके और उन सदस्य के चेहरे पर लाल पानी डालना था। वहीं। जब अब्दू की बारी आई थी तो उन्होंने अर्चना गौतम का नाम भविष्य में पंगा लेने के लिए लिया। उन्होंने इस तरह से अर्चना के चेहरे पानी डाला की सलमान खान समेत सभी घरवाले हंसे लगे और सलमान खान अब्दू को कहा, “अब्दू बहुत बढ़िया”।  

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

गौतम विज हुए घर से बेघर

आज का वीकेंड का वार था तो किसी नॉमिनेटेड सदस्यों में एक सदस्य को घर से बेघर होना था। सलमान ने पहले घर से बेघर होने के लिए टीना दत्ता का नाम लिया। इसके बाद सलमान ने शालीन का नाम लिया, जिसके बाद सलमान ने गौतम का नाम लिया और सभी घरवालों को लग रहा था, सलमान फिर से मजाक कर रहे है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और गौतम को घर से बेघर होना पड़ा, जिसके बाद सौंदर्या काफी ज्यादा दुखी हो जाती है। 

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

Related Articles