- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: एक बार फिर शिव पर भड़की अर्चना गौतम, कहा – ‘मेरे मुंह मत लगना, सही कर दूंगी 1 मिनट में’

Bigg Boss 16: आज बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ जिसमे घर के चार सदस्य नॉमिनेट हुए। इन चार सदस्यों में अर्चना गौतम भी थी जिन्हें घर के कैप्टन शिव ठाकरे ने नॉमिनेट किया। टास्क खत्म होने के बाद घर के सभी सदस्य बातचीत कर रहे होते हैं। इस बीच अर्चना गौतम काफी तीखे अंदाज में शिव ठाकरे से घर में साफ-सफाई न होने के लेकर नाराजगी जाहिर करती है। शिव शांत अंदाज में उन्हें जवाब देते हैं और साथ ही अर्चना की कुछ गलतियां भी बता देते हैं। इसके बाद अर्चना का गुस्सा काफी बढ़ जाता है और वो शिव से बहस करने लग जाती है।

क्या हर कैप्टन को निशाने पर रखती हैं अर्चना

एपिसोड में शिव कहते हैं कि अर्चना उनके साथ ठीक से और तमीज से बात करें। अर्चना इस बात पर कहती है, “मुझे गीदड़ भबकी मत देना, एक मिनट में सही कर दूंगी। मेरे मुंह मत लगना।” वहीं शिव बहस से बचते हुए दिखाई देते हैं और अर्चना से बात खत्म करने के लिए कहते हैं पर अर्चना का पारा काफी चढ़ जाता है और वो गार्डन एरिया में आकर प्रियंका और अंकित के साथ ये सारी बातें शेयर करती हैं। शिव घर के भीतर जाकर साजिद, शालीन और एमसी स्टेन से कहते हैं कि “वो हर कैप्टन को सुनाती है। मैंने उसे नॉमिनेट किया है तो वो ऐसा कर रही है।”

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

नॉमिनेट होने के बाद शिव पर भड़ास निकालती दिखीं अर्चना

साजिद शिव को समझाते हैं कि तुम गुस्सा मत हो। इसपर शिव कहते हैं, “मैं टेंशन नहीं ले रहा हूं पर वो मुझे साला और गीदड़ बुला रही है।” इधर शिव को तीखी बातें सुनाने के बावजूद अर्चना का गुस्सा शांत नहीं होता और वो गार्डन एरिया में प्रियंका और अंकित के साथ बैठकर अपनी पूरी भड़ास शिव और उसके ग्रुप वालों पर निकालती दिखती है। बात करें नॉमिनेशन की तो अर्चना गौतम के अलावा सुंबुल, अंकित, सौंदर्या घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। साथ ही बिग बॉस की तरफ से एमसी स्टेन को दंड स्वरूप नॉमिनेट किया गया है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल