Home मनोरंजन Bigg Boss 16: अर्चना ने Bigg Boss की कप्तान को दिखाए दिन...

Bigg Boss 16: अर्चना ने Bigg Boss की कप्तान को दिखाए दिन में ही तारे, माथे पर लगाया ‘बेकार’ का लेबल

Bigg Boss 16: बीते शनिवार को इंडिया के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन का आगाज़ हो गया है। इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे है। आपको बता दें कि सलमान खान बिग बॉस को लगातार 12 साल से होस्ट कर रहे है। सलमान अब शो के ‘वीकेंड के वार’ में शुक्रवार और शनिवार नजर आया करेंगे। यह शो कंटेवेर्सी और झगड़े के लिए है। इसमें अलग अलग लोग एक ही घर में 105 दिन के लिए कैद होते है। इस दौरान इनके बीच कई झड़गे होते है, जिसको देखकर फैंस और ऑडियंस आनंद उठाते है।

घर के कप्तान बनी निम्रत

निम्रत कौर घर की पहली कंटेस्टेंट बनी और साथ ही वह बिग बॉस 16 के घर की कप्तान भी है। दरअसल निम्रत को कप्तान के तौर पर घर के सभी सदस्यों को बिस्तर और काम बांटना था। ऐसे में निम्रत सबसे पहले मान्य सिंह के निशाने पर आई और फिर उनका झगड़ा अर्चना के साथ हो गया। झगडे की शुरुआत इस तरह से हुई कि उन्होंने अर्चना को अपना बेड बदलने को कहा, जिसे मानने से अर्चना ने साफ इनकार कर दिया।

Also Read: Bigg Boss 16: साजिद खान ने स्मोकिंग के गिनाए फायदे, सुन के चौक जाएंगे

आपको बता दे निम्रत बिग बॉस के घर की कप्तान है। बिग बॉस के घर में फिर से कप्तान निम्रत और अर्चना टकराती हुईं नजर आई है। अर्चना को टास्क मिला था की उन्हें कंटेस्टेंट के माथे पर ‘बेकार’ लिखना है।‌ अर्चना को उन प्रतियोगियों के माथे पर ‘बेकार’ लिखने का काम मिला है, जिन्हें वह इस खिताब के लायक समझती हैं। वह निम्रत के माथे पर लिखती है।

Also Read: Bharat Jodo Yatra: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का कर्नाटक का चरण बेहद अहम, 6 अक्टूबर को यात्रा में शामिल होंगी सोनिया गांधी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Exit mobile version