- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: टास्क में MC Stan संग थिरकी Gori Nagori, रैपर ने सबको हैरान कर जीत लिया खास तोहफा

Bigg Boss 16: टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस की शुरुआत 1 अक्टूबर से होगई है। देश के सुपरस्टार सलमान खान ने 1 अक्टूबर को अपने नए शो का ग्रैंड प्रीमियर किया था जिसमे उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स का परिचय करवाया था। इस बार बिग बॉस के घर में कई नॉन टेलेविज़न स्टार्स भी नजर आए है, जिसमे एमसी स्टेन और गोरी नागोरी जैसे नाम शामिल है।

अब्दु रोज़िक और रैपर एमसी स्टेन के बीच मुकाबला

घर के पांचवे दिन बिग बॉस ने एक प्रतियोगिता की घोषणा की है और इस प्रतियोगिता में जो जीतेगा उसको एक विजेता टीम को विशेष शक्ति प्रदान की जाएगी। जिसमे वह अपने इच्छा के अनुसार अपना बैडरूम चुन सकेंगे। बिग बॉस ने कहा कि यह टास्क ताजिकिस्तानी गायक अब्दु रोज़िक और रैपर एमसी स्टेन के बीच है। टास्क में इन दोनों को शो के कंटेस्टेंट्स के साथ रील बनानी होगी।

Also Read: Amrita Prakash: फिल्म ‘विवाह’ की सांवली ‘छोटी’ अब बन चुकी हैं बिंदास एंड बोल्ड सेंसेशन, लेटेस्ट तस्वीरें चुरा लेंगी दिल

घर में आए किली पॉल

दोनों प्रतियोगी को एक एक मैनेजर दिया गया है। अब्दु रोज़िक का मैनेजर शिव ठाकरे है और रैपर एमसी स्टेन की मैनेजर सुंबुल तौकीर बानी है। इन मैनेजर का टास्क यह है कि इनको कॉन्टेस्ट्स को मानना होगा की वह रील्स बनाए। इस टास्क को और भी मनोरजंक बनाने के लिए बिग बॉस ने तंजानिया की सोशल मीडिया सेंसेशन किली पॉल को घर में बुलाया है। हरियाणा की मशहूर डांसर गोरी नागोरी ने इस मुकाबले में रैपर एमसी स्टेन का साथ दिया। गोरी नागोरी, एमसी स्टेन के साथ थिरकी हुई नजर आई। आपको बता दे कि घर के पहले टास्क में रैपर एमसी स्टेन ने जीत हासिल की है।

Also Read: Rajasthan: गहलोत कैंप के विधायकों से मुलाकात के बाद Sachin Pilot पहुंचे दिल्ली, राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल