- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: टास्क में अब्दु ने इस कंटेस्टेंट को किया फ्लश, कहा – ‘ये हो रहा है यूज’

Bigg Boss 16: छोटे पर्दे का फेमस कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 आए दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। ये सीजन दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहा है और टीआरपी के मामले में कई सीरियल्स को पीछे छोड़ दिया है। बीते एपिसोड वीकेंड का वार था। ऐसे में सलमान खान का कंटेस्टेंट का क्लास लगाना लाजमी था। वहीं सलमान घरवालों से बात करते ही साजिद और अर्चना की क्लास लगा देते है और दोनों की कहां-कहां पर गलती थी। इसके बारे में बताते है। बता दें कि दोनों के बीच इस हफ्ते कई बार नोकझोंक देखने को मिली थी। खैर, बीते एपिसोड में अब्दू ने अंकित की फोटो को फ्लश कर दिया और कहा, ‘अंकित हो रहा है यूज’। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

अब्दू ने अंकित की फोटो को किया फ्लश

बता दें कि बीते एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों को एक टास्क दिया था कि किसी एक सदस्य की फोटो को फ्लश करना था, जिसका घरवाले इस्तेमाल कर रहे है। वहीं जब अब्दू की बारी आई थी। कि उन्होंने अंकित का नाम लिया और उनकी फोटो फ्लश कर दी और कहा कि अंकित को प्रियंका इस्तेमाल कर रही है। वहीं इस टास्क में सबसे ज्यादा फोटो अर्चना गौतम फ्लश की गई। इस पर सलमान खान अर्चना से मजाक करते भी दिखाई दिए।  

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

अर्चना ने शिव के साथ की मस्ती

अर्चना, सौन्दर्या, प्रियंका और अंकित गार्डन एरिया में बैठे हुए थे। वहीं अर्चना शिव से कहती है कि ‘ये मत समझयों कि मराठी बिग बॉस जीत लिया है ये बिग बॉस जीत जाएगा, 10 लाख रुपये प्रियंका का है’। इस बात को सुनकर शिव घर के अंदर चले जाते है। अर्चना और प्रियंका शिव की बातें करते-करते हंसते रहते हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते सौन्दर्या, अंकित, अर्चना और सुम्बुल नॉमिनेट थे, लेकिन मेकर्स ने किसी भी सदस्य को घर से बेघर का निर्णय नहीं लिया, जिसके कारण चारों सदस्यों में एक भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ।  

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल