- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: आखिर क्यों प्रियंका ने अंकित के मुंह पर फेका कीचड़, जानिए किस वजह से सलमान से भिड़ते नजर आए शालीन

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी का फेमस शो बिग बॉस 16 में आए दिन ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलता रहता है। आज का एपिसोड वीकेंड का वार होगा। ऐसे में सलमान खान कई घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे और कुछ सदस्यों के असली चेहरे घरवालों को सामने लाएंगे। वहीं मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका अंकित के मुंह पर कीचड़ फेकती नजर आ रही है। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस के स्टेज पर ऑडियंस टीना और शालीन की गेम का पर्दाफाश करते नजर आ रहे हैं।

अंकित और प्रियंका के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई

बता दें कि कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका अंकित पर तंज कसते हुए कहती नजर आ रही है कि “गेम के अलावा कुछ बात करती नहीं है अंकित वाओ” और टास्क में प्रियंका अंकित के चेहरे पर कीचड़ फेंकती नजर आती है। इसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है। प्रियंका अंकित को कहती है “यहां पर गेम खेलने के लिए आई हूं तुझे पता है ना मेरा नेचर कैसा है पागल समझ कर रखा है क्या”। इस पर अंकित कहते है कि “पागल तुमने समझ कर रखा है”। वहीं शो का दूसरे वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अंकित को सलाह देते नजर आ रहे है और शालीन सलमान से भीड़ते नजर आ रहे है।

सलमान खान ने अंकित को दी कुछ सलाह

बता दें कि शो का अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अंकित को समझाते नजर आ रहे हैं। अंकित कहते कि “प्रियंका को कई बार समझाने की कोशिश की है, लेकिन उनका जवाब होता है कि मुझे नहीं बताओ”। इस पर सलमान खान कहते कि अंकित एडवाइस और एक्सप्लेनेशन उनको दो, जो कि अप्प्रेसियट करें। वहीं वीडियो के आगे दिख रहा है कि बिग बॉस के स्टेज पर कुछ ऑडियन बैठी नजर आ रही है, जो टीना और शालीन के गेम पर बात करते दिखाई दे रहे हैं।

Also Read: Pathaan: किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का नया पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए शाहरुख-दीपिका

ऑडियंस ने टीना और शालीन को लगाई फटकार

बता दें कि सलमान ऑडियंस से पूछते है कि टीना और शालीन का क्या है भाई। इस पर ज्यादातर ऑडियंस का जवाब आता कि टीना और शालीन का फेक गेम है। इसके बाद एक महिला शालीन से पूछती है कि शालीन आप टीना के पीछे-पीछे क्यों भागते हो? इस पर शालीन कहते है कि “मै किसी का मोहताज नहीं हूं कि ये डिफाइन करने के क्या है”। इसके बाद सलमान शालीन की बात सुनकर बीच में आते है कहते है कि तीन दिन पहले ही आप बोल रहे है कि हम दोनों के बीच कुछ नहीं है। इस पर शालीन कहते है कि मै और टीना एक अच्छे दोस्त है। वहीं वीडियो में टीना कहती नजर आती है कि अब शालीन से दोस्ती नहीं निभाना चाहेंगी, क्योंकि सब उन पर बैकफायर कर रहे है।     

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल