- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल चले खिलाने प्यार का फूल, मान्या ने बताया SidNaz की फेक कॉपी

Bigg Boss 16: टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस की शुरुआत हो चुकी है। बिग बॉस के नए सीजन में एक के बाद एक ड्रामा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में दूसरे ही दिन कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन टास्क का सामना करना पड़ा। जिसके बाद घर के खिलाड़ियों के बीच काफी गरमा गर्मी का माहौल देखने को मिला। इस गरमा गर्मी के माहौल के बीच कुछ कंटेस्टेंट के बीच प्यार उमड़ता हुआ भी दिख रहा है।

सुम्बुल और शालीन के बीच की केमिस्ट्री

बिग बॉस के घर में दो कंटेस्टेंट ऐसे भी है जिनके उमड़े प्यार की चर्चाएं सुर्ख़ियो में है। आपको बता दे कि छोटे पर्दे की अदाकारा सुम्बुल तौकीर खान जिनको आप इमली के नाम से भी जानते है और एक्टर शालीन भानोट के बीच की दोस्ती नए मुकाम पर जाती दिख रही है।

दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक़्त गुजारते हुए दिखाई देते है। शालीन भानोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुम्बुल तौकीर खान शालीन के साथ कंफर्टेबल होती दिख रही हैं। सुम्बुल कभी हैंडसम हंक शालीन को गोद में उठा लेती है तो कभी उनके साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती है।

Also Read: Nupur Alankaar: चकाचौंध भरी लाइफस्टाइल छोड़ झोपड़ी में रह रही है ये एक्ट्रेस, भिक्षा मांग जी रही है संन्यासी जीवन

शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बनने की कोशिश

इसी बीच मिस इंडिया की रनर अप रह चुकी मान्या सिंह को लगता है कि सुम्बुल तौकीर खान शहनाज़ गिल बनने की कोशिश कर रही है और शालीन भानोट के साथ लव केमिस्ट्री चाहती है। मान्या सिंह का मनना है कि सुम्बुल और शालीन बिग बॉस 16 के नए शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बनने की कोशिश कर रहे है।

क्योंकि उन दोनों के बीच उम्र का अंतर भी समान है और केमिस्ट्री भी उनकी तरह दिखती है। सुम्बुल, शहनाज़ की तरह चुलबुली है और वही शालीन, सिद्धार्थ की तरह हैंडसम हंक। मान्या सिंह यह भी कहती है की उनको सुम्बुल और शालीन के बीच चल रही केमिस्ट्री फेक लग रही है।

Also Read: How To Get Rid Of Headache: बिना दवाई सिरदर्द की समस्या में राहत पाना चाहते हैं तो इन नुस्खों को अपनाएं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल