- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनBigg Boss 16: शिव ठाकरे बने घर के नए कैप्टन, क्या शालीन...

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बने घर के नए कैप्टन, क्या शालीन भनोट हैं असली मास्टर माइंड

- Advertisement -spot_img

Bigg Boss 16: बिग बॉस के आज के एपिसोड में नए कैप्टन का चयन हुआ है। जिसमें इस कंटेंस्टेंट उनका नाम नामित है। आज के एपिसोड में बिग बॉस अर्चना को शिव को टास्क देने के लिए कहते हैं। अर्चना के दिए टास्क में शिव जीत जाते हैं। उन्होंने टास्क के दौरान 3 बोतल पानी पिया और इसी के साथ टास्क जीत गए। अर्चना शिव को नमक खाने के लिए कहती हैं। लेकिन बाद में वह इसे बदल देती है। फिर वह पानी पीने का टास्क देती है। अब्दु रोजिक इसके लिए मना कर देते हैं। आखिरकार टास्क देने वाले अंकित क्विट कर देते हैं और इस तरह अब्दु की जीत होती है।

अब्दु रोजिक को दो कच्चे अंडे खाने का मिला टास्क

आज के एपिसोड में अर्चना को अब्दु रोजिक को अगला टास्क देने का अगला मौका मिलता है। इसके बाद वह अब्दु को दो कच्चे अंडे खाने के लिए कहती है। जिसे अब्दु कंप्लीट कर लेते हैं। इसके बाद अंकित ने 5 मिनट में 2 लीटर पानी पीने के लिए कहा। अब्दु हेल्थ की वजह से इस टास्क के लिए मना कर देते हैं। वही संचालन को लेकर प्रियंका की उनसे बहस हो जाती है। इसके बाद अंकित उनसे नाराज होते हैं कि साजिद हर टास्क को रद्द करवा रहे हैं। जब अंकित हार जाते हैं तो अब्दु अगले राउंड की तरफ बढ़ते हैं। इसी बीच फैसला होता है कि शिव और अब्दु में कौन घर का कैप्टन बनेगा।

Also Read- Bread Toaster: मिनटों में तैयार होगा ब्रेकफास्ट, ब्रेड सेंकने के लिए मददगार साबित हो सकता है ये टोस्टर

शिव को कैप्टन बनाने का फैसला

आज के एपिसोड में बिग बॉस शालीन, टीना और सौंदर्या से घर के नए किंग के लिए अब्दु और शिव के बीच फैसला करने के लिए कहते हैं। जिस में शिव का नाम ऊपर आता है। तीनों ने शिव ठाकरे के नाम पर सहमति जताई। इसी के साथ शिव को घर का नया कैप्टन बनाया गया। आज के एपिसोड में देखने को मिला कि शिव ठाकरे ने शाही कुक के लिए निमृत और टीना दत्ता को चुना। यानी निमृत और टीना राजा के फेवरेट सदस्य होंगे और ये नॉमिनेट से भी बच जाएंगे।

Also Read- Used Car: कम कीमत में खरीदें 2022 मॉडल की पुरानी कार, यहां जानिए पैसे बचाने का अच्छा ऑफर

एपिसोड में शिव ठाकरे ने अपनी अगली चाल चलते हुए अर्चना को महामंत्री बनाने की बात कही इसके बाद अर्चना के साथ में ड्यूटी डिस्कस करते हुए भी नजर आए। शिव इस बात को अच्छे से जानते हैं कि अर्चना बिग बॉस में ऐसी कंटेंस्टेंट है जो कामकाज को लेकर बखेड़ा खड़ा करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img