- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: सलमान खान के सामने ही भिड़े सुंबुल और शालीन के पैरेंट्स, गुस्से में होस्ट ने भी कह दी ये बड़ी बात

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फैंस के बीच डिमांड में है और मेकर्स इसे और भी इंटरेस्टिंग बनाने के लिए भरसक कोशिश कर रहे हैं। वहीं पिछले एपिसोड में सुंबुल तौकीर खान, शालीन भनोट और टीना दत्ता इ बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। सुंबुल के पिता की ऑडियो क्लिप घर में चलाकर बिग बॉस ने जो पैतरा खेला उसने निश्चित रूप से एक और विवाद को जन्म दे दिया है। वहीं बिग बॉस 16 के आगामी एपिसोड में शुक्रवार का वार में शालिन के माता-पिता, टीना की मां और सुम्बुल के पिता के बीच एक बड़ा टकराव देखने को मिलेगा। बिग बॉस मंच पर सलमान खान के सामने कंटेस्टेंट्स के पेरेंट्स आपस में भिड़ते नजर आएंगे। आइये जानते हैं आखिर क्या खास होगा आज के एपिसोड में।

सवालों के घेरे में आए सुंबुल के पिता

वायरल हो रहे प्रोमो में सलमान सुंबुल के पिता से झूठ बोलने के लिए उन पर सवाल उठाए नजर आते हैं। उन्होंने कहा, “आपने अस्पताल का बहाना बनाकर अपनी बच्ची से बात करने की कोशिश की है। वहीं शालिन के पिता कहते हैं, “आपको मौका मिला और आपने उसका गलत इस्तेमाल किया। वहीं के पिता टीना की मां से कहते हैं, “टीना ने न जाने कितने शब्द कहे हैं, क्या आपको एक बार भी लगा उसके लिए माफी मांगी जाए।”

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

शालीन के पिता ने भी खड़े कर दिए सवाल

इस दौरान टीना की मां ने सुंबुल के पिता से सवाल किया, “हमें माफी क्यों मांगनी चाहिए? हमने अपने बच्चों को किंडरगार्टन नहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) में भेजा है। इस देश में हम बेटियों को लक्ष्मी-देवी मानते हैं और आपने जान-बूझकर अपनी बेटी को अपशब्द सिखाए।” वहीं शालिन के पिता कहते हैं, “आपको देखकर हरगिज नहीं लग रहा है कि आप आईसीयू से आ रहे हैं।” वहीं शालीन के पिता कहते हैं, “आप उन्हें बच्ची बता कर के कुछ भी जस्टिफाई नहीं कर सकते”।

Also Read: India Post Payments Bank: एक से ज्यादा ट्रांजैक्शन पर देना होगा चार्ज, जानिए क्या है पूरी खबर

सुंबुल के पिता को टीना की मां ने लगाई लताड़

प्रोमो में टीना की मां सुम्बुल के पिता से पूछती है, “किस वजह से आपने मेरी बेटी को अपशब्द कहे। आपको उकी औकात नापने की आपकी नहीं है। आप अपने बच्चे के बारे में बोल सकते हैं लेकिन दूसरों के बारे में नहीं।” वहीं टीना की मां के आरोपों पर सुंबुल के पिता चुप नजर आए। वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह लड़ाई बिग बॉस के घर में क्या तूफ़ान लाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल