- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: सुंबुल के दोस्त फहमान की हुई शो में एंट्री, श्वेता तिवारी संग भी जुड़ चुका है नाम

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लगातार सुर्ख़ियों में है और यहां आए दिन बहुत हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं आने वाले एपिसोड को देखकर इमली फैंस काफी खुश होंगे क्योंकि सीरियल के पसंदीदा सितारे सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान बिग बॉस के घर में फिर से साथ नजर आने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वह कुछ घंटों के लिए घर में आएंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एपिसोड का प्रोमो जारी किया। प्रोमो में साफ़ दिख रहा है कि फहमान को बिग बॉस इस सीजन की वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर बता रहे हैं। वहीं फैंस यह देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फहमान की एंट्री के साथ सुंबुल बहुत खुश हो जाती है क्योंकि वह उनके बेस्ट फ्रेंड हैं।

फहमान को देख खुशी से झूम उठी सुंबुल

सुंबुल फहमान को देखते ही गले लगा लेती हैं और पूछती हैं कि “यह सपना है या हकीकत।” फहमान कहते हैं कि “यह सच है” और वह सुंबुल को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में आए हैं। प्रोमो में दिखाया जाता है कि बिग बॉस शालिन और टीना को दिखाएंगे कि सुंबुल के पिता ने उनके बारे में क्या कहा है। वे सुंबुल से इस बारे में बात करना शुरू करते हैं और शालीन गुस्से में मेज पर लात मार देता है। सुंबुल परेशान नजर आती हैं तो शिव ठाकरे, निमृत और एमसी स्टेन उसे शांत करने के लिए जाते हैं।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

श्वेता तिवारी संग भी जुड़ चुका है फहमान का नाम

वहीं बाद में बिग बॉस ने वाइल्डकार्ड एंट्री की घोषणा की और शो में फहमान को देखकर सुंबुल काफी एनर्जेटिक नजर आईं। बता दें कि सुंबुल उनके साथ टीवी सीरियल इमली में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साजिद खान से कहा था कि “फहमान उनके बॉयफ्रेंड हैं।” हालांकि, फहमान को शो में देखकर इमली के फैंस बहुत खुश हैं। फहमान ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में श्वेता तिवारी संग काम कर चुके हैं। इस दौरान दोनों का नाम जुड़ा था। इस दौरान एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसे श्वेता के एक्स हसबैंड अभिनव कोहली ने शेयर किया था। उस समय दोनों एक सोसाइटी में रहते थे। हालांकि इस बात को काफी समय हो गया है। और इस अफवाह को एक्टर खारिज कर चुके हैं। फिलहाल फहमान इंडस्ट्री में एक पॉपुलर नाम हैं और कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

Also Read: India Post Payments Bank: एक से ज्यादा ट्रांजैक्शन पर देना होगा चार्ज, जानिए क्या है पूरी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल