- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनBigg Boss 16: इस हफ्ते घर के ये सदस्य हुए नॉमिनेट, कैप्टन...

Bigg Boss 16: इस हफ्ते घर के ये सदस्य हुए नॉमिनेट, कैप्टन शिव ठाकरे ने अब्दु रोजिक संग निभाई दोस्ती

- Advertisement -spot_img

Bigg Boss 16: मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लगातार सुर्खियों में हैं। इस सीजन में भी लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आज के एपिसोड में घरवाले नॉमिनेशन स्पेशल टास्क में शामिल हुए। नॉमिनेशन टास्क काफी मजेदार रहा जिसे हर कंटेस्टेंट बखूबी एन्जॉय करते नजर आए। वहीं नॉमिनेशन टास्क की बात करें तो इसमें एक किलर होता है और बारी-बारी से दो कंटेस्टेंट को बुलाया जाता है। इस टास्क में शिव ठाकरे, निमृत कौर और टीना दत्ता किलर बने नजर आते हैं। आइये जानते हैं क्या खास रहा नॉमिनेशन टास्क में।

यह था नॉमिनेशन का पूरा टास्क

पहले किलर बनकर शिव जाते हैं और उन्हें मनाने के लिए प्रियंका और अर्चना जाती हैं। हालांकि, शिव अर्चना को मारकर प्रियंका को बचा लेते हैं और इसके बाद अर्चना नॉमिनेट हो जाती है। वहीं, दूसरे राउंड में टीना दत्ता किलर बनती हैं वहीं उन्हें मनाने के लिए साजिद खान और अंकित गुप्ता जाते हैं। टीना साजिद को बचाकर अंकित को नॉमिनेट करती हैं। एक और राउंड में निमृत कौर किलर बनकर जाती हैं और मरवाने का आर्डर लेकर सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट जाते हैं। इस बार निमृत शालीन को बचाकर सुंबुल को गोली मारती है। वहीं अंतिम राउंड में किलर बनकर एक बार फिर शिव ठाकरे जाते हैं क्योंकि और मरवाने का आर्डर लेकर आते हैं अब्दु रोजिक और सौंदर्या शर्मा। वहीं शिव ठाकरे अब्दु को बचाकर सौंदर्या को किल करते हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

इस हफ्ते बिग बॉस घर में ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

जब शिव के पास अब्दु और सौंदर्या जाते हैं तो अब्दु शिव के साथ मस्ती करने लगते हैं। सौंदर्या ने अब्दु को लेकर कहा कि वह शो में अच्छा करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनका लैंग्वेज बैरियर है। वहीं अब्दु सौंदर्या के इस आरोप का मुंहतोड़ जवाब देते हैं। टास्क के अंत में सौंदर्या शर्मा, सुंबुल, अंकित और अर्चना नॉमिनेट होते हैं वहीं बिग बॉस (Bigg Boss) द्वारा सजा के तौर पर एमसी स्टेन पहले से नॉमिनेट हैं। यह टास्क काफी मजेदार रहा और कंटेस्टेंट्स किलर को मनाने के लिए हरसंभव कोशिश करते नजर आए। इस टास्क के दौरान कंटेस्टेंट किलर को मनाएं के लिए मजेदार हरकत करते नजर आए।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img