HomeएंटरटेनमेंटBigg Boss 16: क्या इस सीजन में एक बार फिर नजर आएंगी...

Bigg Boss 16: क्या इस सीजन में एक बार फिर नजर आएंगी यह बेबाक हसीना, Video हुआ वायरल

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। इस मशहूर रियलिटी शो के सीजन 16 की रिलीज डेट सामने आ गयी है। यह रियलिटी शो फैंस के लिए हमेशा से एंटरटेनमेंट का हैवी डोज माना जाता है। अक्सर विवादों में रहने के बावजूद दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब हो ही जाता है। वहीं यह रियलिटी शो अपने नए सीजन के साथ 1 अक्टूबर से वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिलहाल फैंस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब खबर है कि शो में ‘बिग बॉस सीजन 5’ (Bigg Boss 5) की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा (Pooja Mishra) नजर आ रही हैं। जी हां, चौंक गए न लेकिन आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे

कुछ समय पहले चैनल ने सीजन 16 का एक प्रोमो रिलीज किया था जिसमें शो के होस्ट सलमान खान नजर आ रहे थे। इस वीडियो में कहा गया था कि “बिग बॉस ने 15 साल से सभी का खेल देखा है। इस बार बिग बॉस अपना खेल दिखाएंगे। सुबह होगी लेकिन आसमान में चांद नजर आएगा। ग्रेविटी हवा में उड़ेगा और घोड़ा सीधा चलेगा। परछाई भी कंपनी छोड़कर अपना खेल खेलेगी। क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे।”

ये भी पढ़ें: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने लचकाई कमर, बोल्ड अदाएं देख इंटरनेट पर मचा बवाल

बेहद खास है यह प्रोमो

इस धमाकेदार डायलॉग की वजह से यह प्रोमो काफी चर्चा में रहा। अब हाल ही में एक और प्रोमो जारी किया गया है जो फिलहाल सुर्ख़ियों में है। यह वीडियो बिग बॉस सीजन 5 का है जिसमें आप रियलिटी शो की एक पॉपुलर कंटेस्टेंट को देख सकते जो कोई और नहीं बल्कि पूजा मिश्रा है। प्रोमो में पूजा शोनाली नागरानी पर चिल्लाती हैं बाद में गुस्से में वाइपर फेंक देती हैं। प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा, “ये तो सिर्फ ट्रेलर था, सबसे बड़े प्लेयर की एंट्री तोह देखना अब भी बाकी है मेरे दोस्त।”

ये भी पढ़ें: India-Japan Ministerial Dialogue: भारत-जापान के बीच हुई 2 प्लस 2 वार्ता, इन मुद्दों पर बनी आपसी सहमति

वायरल है यह खबर

इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स यह अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या पूजा मिश्रा नए सीज़न में बिग बॉस हाउस में एक बार फिर नजर आएंगी। वैसे देखा जाए तो ऐसा नहीं हो सकता है कि पूजा मिश्रा एक बार फिर कंटेस्टेंट बनकर घर में नजर आए क्योंकि ऐसा पहले नहीं हुआ है। दूसरे सीज़न में भी कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो दोबारा शो में नजर आ चुके हैं लेकिन केवल वह हमेशा वाइल्ड कार्ड्स के रूप में आए हैं। वहीं गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान ने सीजन 14 में कंटेस्टेंट को गाइड करने के लिए आए। खैर, यह बिग बॉस है और यहां कुछ भी हो सकता है। अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि शो में पूजा आती हैं या यह प्रोमो सिर्फ फैंस कि एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -