- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: घरवालों के निशाने पर आए मराठी स्टार Shiv Thakare, जानिए हेंडसम हंक से क्यों घबरा रहे हैं बाकी कंटेस्टेंट

Bigg Boss 16: रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन का आज चौथा दिन है, पहले दिन बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में सभी कंटेस्टेंटस का सलमान खान ने परिचय करवाया था। वही दूसरे दिन बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट के साथ खेलते हुए नजर आए, इसके साथ ही तीसरे दिन बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स के बीच नॉमिनेशन का बम फोड़ दिया।

शिव ठाकरे और सौंदर्य के बीच गरमा गर्मी का माहौल

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे को सभी लोग टारगेट करते हुए नजर आ रहे है। आपको बता दे कि शिव ठाकरे अमरावती के रहने वाले हैं। शिव ठाकरे एमटीवी के पॉपुलर शो रोडीज राइजिंगका भी हिस्सा रह चुके है और बिग बॉस मराठी के विनर भी है। बिग बॉस के दूसरे दिन शिव ठाकरे और सौंदर्य की लड़ाई भी देखने को मिली। गार्डन एरिया में शिव ठाकरे और सौंदर्य के बीच गरमा गर्मी का माहौल देखने को मिला।

Also Read: Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल चले खिलाने प्यार का फूल, मान्या ने बताया SidNaz की फेक कॉपी

शिव ठाकरे पर चीला पड़ी निमृत कौर

सौंदर्य शर्मा से लड़ाई होने से पहले शिव और निमृत कौर आहलुवालिया के बीच में भी अनबन देखने को मिली। बिग बॉस के घर के दूसरे दिन ही निमृत कौर और शिव ठाकरे सुबह के नाश्ते को लेकर भिड़ने लगे। शिव ठाकरे निमृत को फुटेज खाने वाला बोल रहे थे जिस पर निमृत उन पर चीला पड़ी। वैसे देखा जाये तो शिव ठाकरे काफी अच्छा खेल रहे है और फैंस भी उन्हें पसंद कर रहे है, यह भी वजह हो सकती है की घर के सभी मेंबर्स उनको टारगेट कर रहे है क्योंकि आगे जा के वह एक स्ट्रांग कॉम्पिटीटर साबित हो सकते है।

Also Read: Dussehra 2022: B.Tech छात्रों का कमाल, एक बटन दबाने से हुआ रावण दहन, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल