- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss: सिर्फ Pavitra-Eijaz ही नहीं बल्कि बिग बॉस में इन सेलेब्स की भी शुरू हुई थी लव स्टोरी, आज दे रहे हैं कपल गोल

Bigg Boss: बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg Boss) ऑन एयर हो चुका है और अभी पहला हफ्ता भी नहीं गुजरा कि घर के अंदर प्यार के फूल खिलने लगे हैं। कई कंटेस्टेंट एक दूसरे के लिए करीबी दिखा रहे हैं और इनकी लव स्टोरी कहां तक जाएगी ये तो आगे पता लग जाएगा। वैसे फैंस के लिए शायद इस सीजन भी कई कपल बन के निकल सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही सेलेब्स के बारे में बता रहे है जो बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में आए थे और इस रियलिटी शो में उन्हें अपना हमसफर मिल गया। इसमें से अभी एक कपल चर्चा में हैं जो जल्द ही शादी करने के लिए तैयार हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया की।

एजाज खान और पवित्रा पुनिया

इन दोनों का सफर बिग बॉस के घर में ज्यादा दिन नहीं चला पर दोनों का प्यार अपनी मंजिल तक पहुंच गया है । रियलिटी शो के घर में शुरू हुई इनकी लव स्टोरी हर किसी की जुबान पर सुर्खियों की तरह छाई रही है। कपल हाल ही में सगाई की खबर शेयर की है और जल्द ही शादी करने वाले हैं।

युविका और प्रिंस

प्रिंस नरूला ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के साथ इस शो में अपनी हमसफर भी ढूंढी। दोनों ने शो से निकलने के बाद धूमधाम से शादी भी की। पूरे सीजन दोनों के बीच जो प्यार परवान चढ़ा उसने फैंस का खूब दिल भी जीता है।

ये भी पढ़ें: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

सिद्धार्थ और शहनाज

भले ही आज सिद्धार्थ शुक्ला आज इस दुनिया में नहीं है पर उनकी और शहनाज की लव स्टोरी फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेगी। दोनों के प्यार को शो के दौरान खूब सपोर्ट मिला और ये जोड़ी बिग बॉस के इतिहास की सबसे प्यारी जोड़ी मानी जाती है।

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना

शुरू में दोनों के बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि ये कंटेस्टेंट भी एक दूसरे का हाथ थाम के घर के बाहर आएंगे। इस रियलिटी शो में इन्हें एक दूसरे के करीब आने का भरपूर मौका मिला और आज ये सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल में से एक है।

ये भी पढ़ें: Relationship Tips: रिश्ता कितना भी हो पुराना, ये 4 चीजें अपने पार्टनर को बोलना कभी ना भूलें

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश

बीते सीजन करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी भी चर्चा का विषय बनी रही। दोनों ने पूरे सीजन बेहतरीन खेल दिखाकर फैंस को भी अपना दीवाना बनाए रखा। तेजस्वी ने बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ करण कुंद्रा का भी दिल जीतने में कामयाबी हासिल की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल