Birthday Special: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

Birthday Special: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अरबाज खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर एक भारतीय अभिनेता, निर्देशक और फिल्म निर्माता हैं, जो मुख्य रूप से बॉलीवुड में काम करते हैं। उन्होंने कुछ उर्दू, तेलुगु और मलयालम भाषा की फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन सीरीज में भी अभिनय किया है। उन्होंने अरबाज खान प्रोडक्शंस के साथ बॉलीवुड में फिल्म निर्माण में कदम रखा। एक्टर ने 2010 में ‘दबंग’ के साथ लॉन्च किया गया। अरबाज खान एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जो बॉलीवुड फिल्म उद्योग में निर्माता और निर्देशक के रूप में काम करते हैं। उनकी पहली फिल्म ‘दरार’ 1996 में आई थी। क्या आपको पता है कि अरबाज भारत के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं।

अरबाज खान की नेटवर्थ

अरबाज खान अपने लुक्स और एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक अरबाज खान की टोटल नेट वर्थ लगभग 73 मिलियन है। इंडियन करेंसी में बात करें तो अरबाज के पास 547 करोड़ की संपत्ति है। उन्हें फिल्मों से हर साल 120 लाख का वेतन मिलता है। जिसमें उनके व्यक्तिगत निवेश, रियल एस्टेट, स्टॉक भी शामिल हैं। इसके अलावा वह एंडोर्समेंट के लिए ब्रैंड्स से 70-80 लाख रुपये चार्ज भी करते हैं।

ये भी पढ़ें: Criminal Justice 3 Teaser: माधव मिश्रा बनकर बेमिसाल एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी, टीजर ने मचाई धूम

कार और गाड़ियों का कलेक्शन

अरबाज खान अपने परिवार के साथ मुंबई में गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं। इस घर की कीमत करोड़ों में है। अरबाज खान के पास कई लग्जरी कारों का क्लेक्शन हैं। अरबाज के पास रेंज रोवर, टोयोटा लैंड क्रूजर, बीएमडब्ल्यू 7, ऑडी Q7 जैसी कई महंगी गाड़ियां हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

लगातार एक्टिव हैं अरबाज खान

एक्टर 60 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने करियर में 4 फिल्में प्रोड्यूस की हैं जिसमें ‘दबंग 3’, ‘दबंग 2’, ‘डॉली की डोली’ और ‘फियरलेस’ हैं। करियर में अरबाज ज्यादा ब्रांड एंडोर्स नहीं करते हैं और एक समय पर उन्होंने छोटे पर्दे का रुख कर लिया था। इसके अलावा अरबाज अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ पावर कपल सेलिब्रिटी रियलिटी शो होस्ट कर चुके हैं। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने प्रशंसकों को चौंका दिया जब उन्होंने घोषणा की कि वे अलग हो गए हैं और अभी ब्रेक पर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.