Homeएंटरटेनमेंटमैं यहां काम नहीं कर रहा था, या दिख नहीं रहा था,...

मैं यहां काम नहीं कर रहा था, या दिख नहीं रहा था, तो बस बोल दिया कि मैं नहीं रहा – हरीश पटेल

हरीश पटेल हिंदी सिनेमा का वो नाम है जिसने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल मोह लिया था. हरीश पटेल ने ज़्यादातर फिल्मों में नेगेटिव रोल किये हैं.वैसे तो लम्बे समय से हरीश गायब थे,जिसके बाद लोगों ने उन्हें लेकर कई अटकलें लगाई. जिससे सम्बंधित हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हरीश ने बताया कि – जैसे ही लोगों ने मेरी फिल्म Eternals का ट्रेलर देखा है, तब से मेरे बारे में चर्चा होनी शुरू हो गई है. अचानक से मैं लोगों की नजरों में आ गया. इससे पहले तो लोगों ने मान लिया था कि मैं इस दुनिया में ही नहीं रहा. हरीश आगे कहते हैं कि – मैं सोचता था कि आखिर लोगों ने यह मानने से पहले मुझसे आकर पूछा क्यों नहीं. चलो, गूगल ही सर्च कर लेते कि हरीश पटेल गया है, मर गया है या जिंदा है. क्योंकि मैं यहां काम नहीं कर रहा था, या दिख नहीं रहा था, तो बस बोल दिया कि मैं नहीं रहा.

‘TKSS’ शो में गेस्ट बनकर पहुंचीं केंद्रीय मंत्री लेकिन गॉर्ड ने नहीं दी एंट्री,जिसके बाद शो पर मची अफरा – तफरी

इस समय हरीश यूके में हैं. वहां की जिंदगी के बारे में हरीश ने बताते हुए कहा कि – मुझे यहां मेरा पहला प्यार जो कि थिएटर है, उसे जिंदा करने का मौका मिला. मैं प्ले किया करता था, रॉयल नैशनल थिएटर में मेरा प्ले राफ्ता-राफ्ता काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद मैं वहां के कई टीवी शोज का हिस्सा बना.हरीश को इस बात की हैरानी है कि अचानक से उनके इंटरनैशनल प्रोजेक्ट के बाद लोगों ने उन्हें तलाश करना शुरू कर दिया है. हरीश बताते हैं, एकदम से 14 साल बाद, मुझ पर लोगों का इतना प्यार आया और लोग मुझे आकर कहने लगे कि सर आपने पहले क्यों नहीं बताया. मैंने सोचा भी था कि मैं पहले लोगों को इसकी जानकारी दूंगा. लेकिन फिर क्या मजा हो, लोगों को मुझ तक पहुंचने के लिए थोड़ी मेहनत तो करनी ही चाहिए थी. इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स को लेकर हरीश ने कहा – दुनिया बहुत बड़ी है. आप कब तक कप के मंडुक बने रहोगे. बाहर निकलो और देखो, लोगों को अपनी सोच को एक्सप्लोर करने की जरूरत है. साथ ही लोगों को दूसरों के बारे में यह सोचना बंद करना चाहिए कि वो पब्लिक के बीच नजर नहीं आ रहा है, तो घर पर खाली बैठा होगा. कोरोना पोजिटिव होने की वजह से हरीश Eternals के प्रीमियर में शामिल नहीं हो सके. इसपर अपना अफसोस जताते हुए हरीश कहते हैं, मैं बयां नहीं कर सकता कि मैं कितना निराश हूं. लेकिन फिर भी खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -