HomeएंटरटेनमेंटBrahmastra: बॉक्स ऑफिस पर चला ‘ब्रह्मास्त्र’ का जादू, 200 करोड़ के क्लब...

Brahmastra: बॉक्स ऑफिस पर चला ‘ब्रह्मास्त्र’ का जादू, 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

Brahmastra: कोरोना काल के बाद यह एक जादू है कि जब कोई बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ तो कमाल दिखा पा रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Rambir Kapoor) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की। ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई देश ही नहीं दुनियाभर में हो रही है। यह खबर वाकई खुशखबरी से कम नहीं है क्योंकि पिछले कुछ दिनों में हर फिल्म या बायकॉट या फ्लॉप की बलि चढ़ रही है। ऐसे में ‘ब्रह्मास्त्र’ काफी लकी साबित हुआ और यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। यह वाकई किसी चमत्कार से कम नहीं है।

लगातार कमाई कर रही है ब्रह्मास्त्र

गौरतलब है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दो दिन में दुनियाभर में 160 करोड़ का कारोबार करने का रिकॉर्ड बनाया था। कोरोना काल के बाद अब यह फिल्म उन चंद फिल्मों में शुमार हो रही है जिन्होंने खूब कमाई की है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अभिनीत फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले दिन 37 करोड़ की कमाई की है और दूसरे दिन फिल्म ने 42 करोड़ की कमाई की। वहीं फिल्म ने हिंदी भाषा में 37 करोड़ और अन्य भाषाओं में 5 करोड़ का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 46 करोड़ की कमाई की है।

इसे भी पढ़ेंMonalisa Hot Photo: ब्लैक टॉप में मोनालिसा ने बढ़ा दी गर्मी , फैंस बोले बस करो

ब्रह्मास्त्र ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया

ब्रह्मास्त्र का वीकेंड का कलेक्शन बहुत अच्छा था, लेकिन वीकेंड के दौरान फिल्म का कलेक्शन गिर गया। हालांकि वीकेंड पर फिल्म को कुछ बढ़त मिली है। 8वें दिन फिल्म का कलेक्शन पिछले दिन के मुकाबले बेहतर रहा और 9वें दिन कलेक्शन दोगुना हो सकता है। द ब्रह्मास्त्र न केवल 2022 की बल्कि हिंदी सिनेमा की भी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। बॉलीवुड के लिए साल 2022 काफी बुरा रहा है और कई बड़ी फिल्में फ्लॉप रही हैं, ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट्स को ब्रह्मास्त्र से काफी उम्मीदें हैं। कई लोग ब्रह्मास्त्र के ओटीटी रिलीज होने का भी इंतजार कर रहे हैं। डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

इसे भी पढ़ेंIndia-Japan Ministerial Dialogue: भारत-जापान के बीच हुई 2 प्लस 2 वार्ता, इन मुद्दों पर बनी आपसी सहमति

सेकंड पार्ट के लिए इंतजार कर रहे हैं दर्शक

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले भाग में रणबीर और आलिया मुख्य भूमिकाओं में हैं, जो शिव और ईशा की भूमिका निभाते नजर आएंगे। बता दें कि शिव (शिव) और ईशा भी महादेव और पार्वती के नाम हैं। ब्रह्मास्त्र के सभी पात्र एक दूसरे से संबंधित हैं और अयान ने भारतीय पौराणिक कथाओं से संबंधित ब्रह्मांड की रचना की है। कुछ ऐसा ही फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -