HomeएंटरटेनमेंटBunty Aur Babli 2 Box Office Collection: पहले ही दिन फुस्स रही...

Bunty Aur Babli 2 Box Office Collection: पहले ही दिन फुस्स रही बंटी और बबली 2, वीकेंड पर कर सकती है कुछ बेहतर

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर इसका जोरदार स्वागत नहीं हुआ। फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ और पंकज त्रिपाठी हैं।

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर इसका जोरदार स्वागत नहीं हुआ। फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ और पंकज त्रिपाठी हैं। फिल्म के रिलीज का पहला दिन धीमा रहा। दर्शकों ने फिल्म को दोनों हाथों से नहीं लिया। जबकि दूसरे और तीसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीमा रहने के आसार हैं। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक, फिल्म पहले दिन करीब 3 से 4.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पाई।

सूर्यवंशी के आगे नहीं चली बंटी और बबली 2

कहा जा रहा है कि बंटी और बबली 2 को अक्षय कुमार की पहले से चल रही हिट सूर्यवंशी से भी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, जो कि 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की राह पर है। इसी वजह से फिल्म का कलेक्शन धीमा पड़ गया है। Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक बंटी और बबली 2 ने लगभग 3 से 4.5 करोड़ की कमाई की, साथ ही यह संख्या उत्तर में गुरु नानक जयंती की छुट्टी से भी लाभान्वित हुई। रिपोर्ट में कहा गया है कि वीकेंड पर फिल्में ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स करती हैं। हो सकता है कि फिल्म शनिवार और रविवार में ज्यादा अच्छा कलेक्शन करे। वैसे फिल्म को मिल रहे रिव्यू बता को देखकर लग रहा है कि फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

यह भी पढ़े: जेल की हवा खा चुके इस मराठी नेता की होगी बिग बॉस 15 में धमाकेदार एंट्री

क्या है फिल्म की कहानी


वहीं वन वर्ल्ड रिव्यू ने फिल्म को बहुत खराब रिव्यू दिये हैं। वन वर्ल्ड  रिव्यू ने फिल्म को आधा रिव्यू दिया है। तरन आदर्श ने ट्वीट कर लिखा-#OneWordReview…#BuntyAurBabli2: निराशाजनक। रेटिंग: ️½ दिलचस्प विचारों का दिलचस्प फिल्मों में अनुवाद जरूरी नहीं है… ऐसी बेहतरीन प्रतिभा और अवसर की पूरी बर्बादी। बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म में बंटी और बबली अपनी पारिवारिक जिंदगी जी रहे होते हैं। तभी सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ नई जनरेशन की बंटी और बबली बनकर यूपी को लूटने काम करते हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी का अहम लोग है। वो फिल्म में एक फनी पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -