Homeएंटरटेनमेंटयुविका चौधरी को जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करना पड़ा था महंगा, एससी/एसटी एक्ट...

युविका चौधरी को जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करना पड़ा था महंगा, एससी/एसटी एक्ट के तहत शिकायत हुई थी दर्ज

कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर युविका चौधरी ने अपने पति प्रिंस नरूला के साथ एक वीडियो शेयर किया था, उस वीडियो में युविका ने एक जगह जातिसूचक शब्द का उपयोग किया था जो उन्हें बेहद महंगा पड़ा। उनके ऊपर एससी/एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज करवाई गई थी, हालांकि उन्हें पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने अंत्रिम जमानत प्रदान कर दी थी। युविका को इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था।

युविका ने अपने ऊपर शिकायत दर्ज होने के बाद अपनी गलती को स्वीकारा था और माफी भी मांगी थी, उन्होंने कहा था कि यह गलती उनसे अनजाने में हो गई थी उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। युविका ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था वह इस चीज से काफी ज्यादा मेंटली डिस्टर्ब हो गई थी। उन्होंने कहा अगर आपके साथ पहली बार ऐसा कुछ हो तो वह आपको अंदर तक प्रभावित करता है, उस कठिन समय में मेरे परिवार ने हमेशा मेरा साथ दिया।

Yuvika Chaudhary issues video apology for using casteist slur, Prince  Narula comes to her support - Hindustan Times

यह भी पढ़े- अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में आई गिरावट, राष्ट्र स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर

युविका ने आगे बताया कि मुझे उस पूरे हादसे से उभरने में काफी वक्त लगा, मैंने कुछ गलत नहीं किया था लेकिन मुझे अंदर से महसूस हो रहा था जैसे मैंने किसी का खून कर दिया हो। आप कभी भी किसी को जानबूझकर हर्ट नहीं करना चाहते, लेकिन गलती से ऐसा हो जाता है। युविका ने कहा जो लोग असल में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कॉमेंट करते हैं या कुछ वैसा शेयर करते हैं उनके खिलाफ कानून बनाना चाहिए और ऐसे लोगों पर स्ट्रिक्ट एक्शन लेने चाहिए।

पुलिस स्टेशन बुलाए जाने पर जब युविका से सवाल पूछा गया, उन्होंने कहा जब मुझे पुलिस स्टेशन बुलाया गया उस वक्त मुझे ऐसा महसूस हो रहा था जैसे में एक सेलिब्रिटी होने की सजा भुगत रही हूं, देश में ना जाने कितने लोग हैं जो सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज को गाली देते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, जो सही नहीं है। युविका ने आगे कहा कि मुझे माफी मांगने में कोई शर्म नहीं है क्योंकि मेरे लिए इंसानियत सबसे ऊपर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -