- विज्ञापन -

Latest Posts

Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: मौजूदा समय में बोल्ड वेब सीरीज डिमांड में है। अगर बोल्ड कंटेंट की बात कर रहे हैं तो उल्लू ऐप की बात न करना नाइंसाफी होगी। उल्लू ऐप पर कंटेंट की भरमार है। आज हम बात कर रहे हैं ‘चरमसुख’ वेब सीरीज की जो लगातार चर्चा में है। अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज को जरूर देखें। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आपको कमरे को बंद रखना होगा। इंटिमेट सीन्स से भरपूर यह वेब सीरीज आपको शर्मिंदगी महसूस करा सकती है इसलिए इसे फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें। फिलहाल इस सीरीज का एक एपिसोड जाने अंजाने में (Jane Anjane Mein) काफी चर्चा में है। आइये जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

यह है कहानी

जब बात हॉट और बोल्ड कंटेंट की आती है तो उल्लू ऐप का जिक्र जरूर आता है। ‘चरमसुख’ उल्लू ऐप पर एक पॉपुलर वेब सीरीज है। उल्लू ऐप की चरमसुख सीरीज में कई नई बोल्ड कहानियां दिखाई जाती हैं। हाल ही में चरमसुख सीरीज की अगली कहानी ‘जाने अंजाने में’ का पांचवां एपिसोड रिलीज हुआ है। इस कहानी में भांजे और चाची के बीच फिजिकल रिलेशन को आप देख सकते हैं। गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद ये भतीजा डिप्रेशन में है। इस दौरान अचानक उसके चाचा को काम के सिलसिले में कुछ दिनों के लिए गांव से बाहर जाना पड़ता है और इस मौके का फायदा उठाकर भतीजे और चाची करीब आ जाते हैं। आगे क्या होता है यह देखने के लिए आपको वेब सीरीज सीरीज देखनी होगी।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

वेब सीरीज में बोल्डनेस की हदें पार

‘चरमसुख जाने अंजाने 5’ पार्ट 2 में जिनी जाज, ऋतिक यादव, वान्या सिंह और साबिर शेख इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में हैं। सभी किरदार कमाल के हैं। हॉट और इंटिमेट सीन्स के मामले में इस सीरीज ने हदें पार कर दी है। यह सीरीज सबसे अश्लील और इंटिमेट वेब सीरीज में से एक है। जिनी जाज का नाम लिए बिना उल्लू ऐप में हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट अधूरी होगी। अभिनेत्री जाने अंजाने में अपने बोल्ड अवतार के लिए सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल