- विज्ञापन -

Latest Posts

Charmsukh Mom And Daughter on ULLU: मां-बेटी की यह बोल्ड वेब सीरीज देख चौंक जाएंगे आप, इंटिमेट सीन्स की सीमाएं हुई पार

Charmsukh Mom And Daughter on ULLU: अगर आप वेब सीरीज को पसंद करते हैं और वह भी बोल्ड कंटेंट तो उल्लू एप पर बहुत कुछ है जो सिर्फ आपके लिए है। उल्लू की बात करें तो ‘चरमसुख’ की बात न करनी नाइंसाफी होगी। ‘चरमसुख’ वेब सीरीज के कई एपिसोड्स समय-समय पर रिलीज होते हैं। इन एपिसोड्स की कहानी काफी अलग और बोल्ड होती है। हर एपिसोड की कहानी अलग होती हैं। इस बीच उल्लू पर चरमसुख का ‘मॉम एंड डॉटर’ एपिसोड काफी चर्चा में है। इस वेब सीरीज में मां-बेटी के बीच की बोल्ड कहानी को दिखाया गया है। आइये जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

यह है मॉम एंड डॉटर वेब सीरीज की कहानी

वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें एक अनाया नाम की एक लड़की है। अनाया कार्तिक नाम के लड़के से प्यार करती है। और एक दिन अनाया की मां पार्टी करने के लिए घर से बाहर जा रही हैं। तो अनाया अपनी मां से कार्तिक को अपने घर बुलाने की अनुमति मांगती है।उसके बाद अनाया की मां उन्हें बुलाने की परमिशन देती हैं। जिसके बाद कार्तिक अनाया के घर जाता है। इसके बाद क्या होता है अनाया के घर पर इसे देखने के लिए आपको उल्लू की इस वेब सीरीज को देखनी पड़ेगी। इस वेब सीरीज को लेकर हम दावा कर सकते हैं कि इससे ज्यादा बोल्ड कहानी आपने देखी नहीं होगी।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

राजसी वर्मा और रुबी भरज ने बोल्डनेस की तोड़ी मर्यादाएं

इस वेब सीरीज में राजसी वर्मा, रुबी भरज और निखिल अरोड़ा जैसे सेलेब्स ने बोल्डनेस का खूब तड़का लगाया है। कई सीन्स बोल्डनेस की हर हद पार कर चुकी हैं। इन वेब सीरीज में एक्ट्रेसेस ने भर भर कर बोल्ड सीन्स दिए हैं जिसे देखने के लिये आपको अपने कमरे को बंद करना होगा। इस वेब सीरीज में मनोरंजन और रोमांस का पूरा तड़का लगाया गया है जिसे आप घर में अकेले ही देख सकते हैं। इस वेब सीरीज को फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें वरना आपको शर्मिंदगी झेलनी पड़ सकती है।

Also Read: India Post Payments Bank: एक से ज्यादा ट्रांजैक्शन पर देना होगा चार्ज, जानिए क्या है पूरी खबर

यहां देखिए video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल