Home एंटरटेनमेंट Charmsukh Tapan Part 2: जीजा के प्यार मे पागल हुई साली ने...

Charmsukh Tapan Part 2: जीजा के प्यार मे पागल हुई साली ने तोड़ी मर्यादायें, ULLU पर जल्द रिलीज होगी यह Web Series

181

Charmsukh Tapan Part 2: ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता के बीच बोल्ड वेब सीरीज डिमांड में है। अगर बोल्ड कंटेंट की बात कर रहे हैं तो उल्लू ऐप का जिक्र होना लाजमी है। वहीं उल्लू पर ‘चरमसुख’ वेब सीरीज लगातार चर्चा में है। अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज को जरूर एन्जॉय कर सकते हैं। फिलहाल इस सीरीज का एक और पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज का नाम है ‘चरमसुख तपन’। इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। ट्रेलर का वीडियो फैंस के बीच खूब सुर्खियों में है। आइये जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में जो फैंस के बीच चर्चा में है।

काफी बोल्ड है वेब सीरीज की कहानी

‘चरमसुख’ उल्लू ऐप पर एक पॉपुलर वेब सीरीज है। उल्लू ऐप की चरमसुख सीरीज में कई नई बोल्ड कहानियां दिखाई जाती हैं। हाल ही में चरमसुख सीरीज की अगली कहानी ‘तपन’ का पहला पार्ट रिलीज हुआ था जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दो एपिसोड की इस कहानी में जीजा और साली के बीच रिलेशन को आप देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में जीजा को साली में बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नहीं है बल्कि वह साली की दोस्त के साथ संबंध बनाना चाहता है जिससे साली को बहुत जलन होती है। साली जीजा के साथ रिलेशन बनाने के लिए बेताब होती है। दूसरे पार्ट के ट्रेलर में साली जीजा के प्यार में पागल नजर आ रही है। वहीं जीजा उसकी दोस्त के साथ रिलेशन में है। ट्रेलर को देख यह साफ़ है कि यह वेब सीरीज काफी बोल्ड है।

ये भी पढ़ें: Boldest Web Series On ALT BALAJI: इन वेब सीरीज को देखने से पहले कमरे को कर लें बंद, बोल्ड कहानियों ने मचा रखी है तबाही

इस दिन रिलीज हो रहा है वेब सीरीज का दूसरा पार्ट

इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। ‘चरमसुख’ एक लंबी वेब सीरीज है जो कुछ समय के अंतराल पर अपने नए एपिसोड्स रिलीज करती रहती है। वहीं ‘तपन’ के दूसरे पार्ट के ट्रेलर को देख यह साफ़ है कि इस वेब सीरीज ने कई मर्यादाओं को पार कर दी है। जीजा अपनी पत्नी को धोखा देता है वहीं साली अपनी बहन को। धोखा और एकतरफा प्यार की कहानी का क्या अंजाम होगा इसके लिए आपको वेब सीरीज सीरीज देखनी होगी।। ‘तपन’ का दूसरा पार्ट 27 सितंबर को रिलीज हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

यहां देखिए Video:-

Credit- Youtube

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।