HomeएंटरटेनमेंटCharu-Rajeev: कानूनी रूप से अलग हो रहा है इंडस्ट्री का ये चर्चित...

Charu-Rajeev: कानूनी रूप से अलग हो रहा है इंडस्ट्री का ये चर्चित कपल, रिश्ते में आई दूरियां

Charu-Rajeev: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु आसोपा एक बार फिर चर्चाओं का केंद्र बन गए हैं। चारु और राजीव को टीवी इंडस्ट्री में सबसे प्यारे और चर्चित कपल में से एक माना जाता है लेकिन अब इन दोनों के अलग होने की खबर सामने आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पता लगा है कि दोनों के बीच कुछ चीजें ठीक नहीं हैं। थोड़े समय पहले हुई अनबन को दोनों ने समझदारी के साथ सुलझाया था और वापस अपने रिश्ते में आए थे। लेकिन एक बार फिर दोनों कानूनी तरीके से अलग होने का फैसला ले रहे हैं।

कानूनी रूप से होंगे अलग

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उनकी शादी में एक बार फिर से दरार पड़ गई है और कपल ने कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच शादी के बाद से ही काफी परेशानियां चल रही थी लेकिन लड़ाई के बाद दोनों पैचअप कर लेते थे। ‌चारु और राजीव के बीच परिवार भी उनकी परेशानियों को हल करने में साथ देता रहा हैं। मगर इस बार उनकी कोशिश भी नाकामयाब नजर आ रही हैं। अब दोनों ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला ले लिया हैं।

Also Read: Sherdil: Pankaj Tripathi की पत्नी मृदुला त्रिपाठी कर रहीं बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए कैसा होगा रोल

कंपैटिबिलिटी के मुद्दे

चारु और राजीव सेन के करीबी सूत्रों ने बताया कि उनके बीच पहले दिन से ही कंपैटिबिलिटी के मुद्दे थे। रिश्ता खत्म करने के साथ-साथ अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम से भी राजीव की सभी तस्वीरें हटा दी हैं अब इससे पता लगता है कि वह सुलह नहीं करना चाहती। बता दे कि 9 जून 2019 को चारु और राजीव की शादी हुई थी। बीते साल ही चारु ने नवंबर में एक बेबी गर्ल को जन्म दिया। चारु और राजीव अपनी बेटी के साथ काफी समय बिताते हुए नजर आते हैं।

राजीव पर साधा निशाना

अभी कुछ समय पहले चारु ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने बिना राजीव का नाम लिए उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी के पास नहीं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राजीव ने अपने वीडियो में बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -