Home मनोरंजन Chitrashi Rawat Wedding: चक दे इंडिया की एक्ट्रेस ‘कोमल चौटाला’ रचाने जा...

Chitrashi Rawat Wedding: चक दे इंडिया की एक्ट्रेस ‘कोमल चौटाला’ रचाने जा रही हैं शादी, जानें कब और किसके साथ लेंगी फेरे?

0

Chitrashi Rawat Wedding:शाहरूख खान की मूवी चक दे इंडिया ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। स्पोर्टस के ऊपर बनी यह मूवी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। वहीं अब इस मूवी की अभिनेत्री शादी करने का रही हैं। आपको बता दें कि चक दे इंडिया में कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस चित्रांशी रावत शादी करने वाली है। चित्रांशी की शादी 4 फरवरी को, जहां वो अपने सपनों के राजकूमार संग सात फेरे लेंगी। ऐसे में चित्रांशी के फैंस भी लगातार उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाइयां भेज रहे हैं।

11 साल डेट के बाद बॉयफ्रेंड से शादी

चित्रांशी और एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी पिछले 11 सालों से रिलेशनशिप में थे । वहीं अब इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए अब दोनों ने शादी करने का फैसला किया है। एक्ट्रेस चित्रांशी रावत ने अपनी शादी को लेकर कोई खुलासे भी किए हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘ध्रुव रायपुर से हैं और हम छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में इंटीमेट वेडिंग कर रहे है। हमारी शादी 4 फरवरी 2023 को दोपहर के बाद होगी। एक दिन पहले हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल सेरेमनी होगी। उसी दिन रिंग सेरेमनी भी होगी।”

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

फिल्म प्रेमयी के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

चित्रांशी रावत बताती है कि उनकी और ध्रुव की पहली मुलाकात फिल्म प्रेमयी के सेट पर हुई थी। पहले दोस्ती हुई , फिर हम दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहें और अब 4 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा कि हमारा इरादा सेंपल शादी का था लेकिन घर वालों की वजह से हमें यह सब करना पड़ रहा है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version