HomeएंटरटेनमेंटDeepak Chahar Proposed girlfriend Jaya: दीपक चाहर ने LIVE मैच में की...

Deepak Chahar Proposed girlfriend Jaya: दीपक चाहर ने LIVE मैच में की सगाई, कौन हैं गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज ?

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी दीपक चाहर को तो आप जानते ही होंगे। अपनी गेंदबाजी के दम पर लाखों युवाओं के दिल में राज करने वाले दीपक चाहर ने लाइव मैच के दौरान कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा जोर-शोर से हो रही है। दीपक चाहर ने गुरुवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के बाद स्‍टेडियम में ही सगाई कर ली। सोशल मीडिया पर दीपक चाहर और उनकी गर्लफ्रेंड की सगाई का वीडियो इस वक्‍त सबसे ज्‍यादा चर्चा में है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिरी दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड कौन हैं, उनका नाम क्‍या है, दीपक चाहर का इश्‍क कब परवान चढ़ा,  आइये सभी सावालों का जवाब हम आपको देते हैं।

कौन हैं दीपक की हमसफर ?

आईपीएल 2021 में गुरुवार को दिन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना पंजाब किंग्स से था। इस मैच में तो चेन्नई को हार मिली लेकिन मैच के तुरंत बाद दीपक चाहर ने दर्शकदीर्घा में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया। दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है। वो बिग बॉस 5, स्पिलिट्सविला 2 के प्रतिभागी और अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। जया के करियर की बात की जाए तो वह दिल्ली की रहने वाली हैं और एक कॉरपरेट फर्म में काम करती हैं। आज जब दीपक ने उन्हें अंगुठी पहनाकर प्रपोज किया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रह और अंगुठी पहनने के बाद वह दीपक के गले लग गईं। दोनों के लिंकअप के चर्च बीते कई महीनों से चल रहे थे। बताया जा रहा था कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। माना जा रहा था कि आईपीएल 2021 के बाद वापस स्‍वदेश लौटते ही दीपक चाहर और जया भारद्वाज सगाई कर सकते हैं लेकिन दोनों ने इतना इंतजार करना मुनासिफ नहीं समझा। दीपक चाहर ने फैन्‍स के बीच दुबई इंटरनेशन स्‍टेडियम में ही अपने प्‍यार का खुल्‍लम खुल्‍ला इजहार कर दिया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही मैच खत्म हुआ दीपक चाहर सीधे दर्शकदीर्घा में पहुंचे, जहां उनकी गर्लफ्रेंड जया मौजूदा थीं। दीपक चाहर ने दर्शकों के सामने ही घुटने पर बैठकर अपने प्यार का इजहार किया। उनकी गर्लफ्रेंड ने भी तुरंत हां करते हुए दीपक के प्यार को हरी झंडी दिखा दी। इसके बाद दोनों गले लगे और अंगुठी बदली। इस दौरान फैंस काफी खुश थे और तालियां बजा रहे थे। भले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को इस मैच में शिकस्‍त झेलनी पड़ी हो लेकिन इसके बावजूद दीपक चाहर की सगाई का वीडियो जैसे ही सामने आया, फैन्‍स चेन्‍नई की हार को भूल गए। इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैन्‍स के बीच दीपक चाहर की मंगेतर को लेकर जानकारी प्राप्‍त करने की जिज्ञासा काफी अधिक दिखी। यही वजह है कि दीपक चाहर द्वारा अंगूठी बदले जाने के महज पांच मिनट के भीतर ही वो ट्विटर पर ट्रॉप ट्रेंड बन गए। जया आईपीएल 2021 में दीपक के साथ हैं और सीएसके के बायो बबल का हिस्सा हैं। वह दीपक का हौसलअफजाई करने के लिए यूएई गई हैं और आज उन्हें एक ऐसा सरप्राइज मिला जिसकी उम्मीद शायद उन्होंने भी नहीं की होगी।

क्या बोले पिता, बॉलीवुड से क्या नाता ?

दीपक चाहर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मालती चाहर के भाई हैं। दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने बताया कि उन्होंने टीवी पर उन्होंने पूरे लम्हे को देखा। उन्होंने बताया कि टीम के प्ले ऑफ में पहुंचने के बाद प्रपोज करना चाहते थे। मगर, चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर उन्होंने लीग मैच में ही अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया। दीपक के पिता ने बताया कि पूरा परिवार खुश है। अब दीपक के लौटने के बाद आगे की बात की जाएगी। शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है। जल्द ही दोनों परिवार मिलकर शादी की तारीख तय करेंगे।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img