Criminal Justice 3 Teaser: माधव मिश्रा बनकर बेमिसाल एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी, टीजर ने मचाई धूम

Date:

Criminal Justice 3 Teaser: फैंस के पसंदीदा वकील माधव मिश्रा उर्फ पंकज त्रिपाठी अपनी बुद्धि, रणनीतियों और सच्चाई की खोज के साथ वापस आ गए हैं। जी हां, पंकज त्रिपाठी स्टारर वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के तीसरे सीजन का टीजर लॉन्च हो गया है। जैसा कि तीसर में कहा जाता है कि ‘जीत आपकी या मेरी नहीं, न्याय की होनी चाहिए’। पहले दो सीजन की शानदार सफलता के बाद डिज़्नी+ हॉटस्टार एक नए सीज़न के साथ आ गया है। फैंस द्वारा प्रशंसित शो ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ एक बार फिर सुर्ख़ियों में है और फैंस इस टीजर को बार-बार देख रहे हैं। टीजर को देख यही लग रहा है कि यह सीजन भी सस्पेंस से भरा है।

इस सीजन में भी कहानी है काफी दिलचस्प

Credit- Youtube

सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया है। नवीनतम सीजन में, पंकज त्रिपाठी ने माधव मिश्रा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया। इस सीजन में शो और भी धमाकेदार हो रहा है क्योंकि मजाकिया वकील अपने करियर के सबसे कठिन मामलों में से एक से निपटता है। सीरीज में माधव मिश्रा का सामना श्वेता बसु प्रसाद से है।

ये भी पढ़ें: इस शख्स के साथ लेट नाइट क्वालिटी टाइम बिताती नजर आईं शाहरुख की लाडली, शॉकिंग रहा रिएक्शन

इस सीरीज को लेकर बेहद खुश हैं पंकज त्रिपाठी

क्रिमिनल जस्टिस के पिछले दो सीजन की जबरदस्त प्रतिक्रिया साबित करती है कि कैसे शो की व्यावहारिक कहानी दर्शकों के साथ दृढ़ता से गूंजती है। यह वेब सीरीज डिज़्नी+ हॉटस्टार पर सबसे अधिक देखे जाने वाले शो में से एक है। इस सीरीज के बारे में अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा से विभिन्न प्रकार की कहानियों का हिस्सा बनना चाहता था। माधव मिश्रा के चरित्र के साथ मुझे हॉटस्टार स्पेशल्स की क्रिमिनल जस्टिस सीरीज में हर सीज़न में तलाशने का सौभाग्य मिला है। नए सीजन में देखने के लिए और भी बहुत कुछ है, जिसमें माधव मिश्रा अपने मुवक्किलों की कानूनी लड़ाई में गहराई से उतर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: थाईलैंड की छुट्टियों पर शमा सिकंदर हुईं बिंदास और बेपरवाह, बिकिनी में फैंस का लूटा दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

Janmashtami: जन्माष्टमी के मौके पर बांके बिहारी मंदिर में मची भगदड़, मंगला आरती के दौरान हुआ हादसा

Janmashtami: कृष्ण नगरी मथुरा वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध ठाकुर...