Home मनोरंजन हनीमून पर नॉटी हुईं Dalljiet Kaur, बेडरूम की कोजी तस्वीरें शेयर कर...

हनीमून पर नॉटी हुईं Dalljiet Kaur, बेडरूम की कोजी तस्वीरें शेयर कर फैंस को कर दिया घायल

0

Dalljiet Kaur: हाल ही में दलजीत कौर बिजनेसमैन एनआरआई निखिल के साथ शादी के बाद हनीमून मना रही हैं। कपल को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस बीच दोनों की तस्वीरें लगातार चर्चा में है जिसमें कपल काफी कोजी नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल बेड रूम में रोमांटिक नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के बीच ये तस्वीरें इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि कपल का नॉटी अंदाज किसी का भी ध्यान खींचने के लिए काफी है। आइये देखते हैं क्या खास है इस फोटो में।

क्या है फोटो में खास

वायरल हो रही तस्वीर की बात करें तो दलजीत बेड रूम में अपने पति की बांहों में कोजी हो रही हैं। एक्ट्रेस की यह प्राइवेट फोटो काफी डिमांड में है। वहीं खास बात यह है कि एक्ट्रेस का यह अंदाज वाकई काफी अलग है। कपल इस दौरान अपने पैरों को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। वहीं फैंस का जिस चीज ने ध्यान खींचा वह है उनके पैर पर बने टैटू। दोनों ने पैरों पर एक तरह के टैटू को बनवाया है और उसपर शादी की तारीख लिखते हुए कहा ‘टेक 2’। फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

यूजर्स कर रहे हैं खूब कमेंट्स

वहीं इस टैटू में लोगों ने जिस चीज को नोटिस किया वह है उर्दू में लिखावट। इस फोटो पर एक यूजर ने कहा, “इस औरत को किसने राय दी उर्दू पैरों पर लिखवाए।” एक और यूजर ने कहा, “इसने उर्दू पैरों पर लिखवाया है मैं खिलाफ हूं।” एक और यूजर ने कहा, “कुछ चीजों को प्राइवेट रखना ज्यादा अच्छा है।” गौरतलब है कि दलजीत कौर की यह दूसरी शादी है। एक्ट्रेस पहले बिग बॉस फेम शालीन भनोट से शादी कर चुकी हैं वहीं बाद में दोनों अलग हो चुके हैं। दोनों का एक बेटा भी है। हालांकि निखिल की भी यह दूसरी शादी है। ऐसे में दोनों को एक बार फिर साथ प्यार मिला है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

 

Exit mobile version