Darlings Song Release: जानिए क्यों आलिया भट्ट की जिंदगी बन गई है लाइलाज, कौन हैं उनकी निराशा की वजह?

Darlings Song Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कभी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ से अपने फैंस को चौंकाती नजर आ रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म “डार्लिंग्स” का ट्रेलर देखकर फैंस हैरान रह गए थे, वहीं अब इसी फिल्म का पहला सॉन्ग “ला इलाज” रिलीज होने के बाद भी फैंस का कुछ वैसा ही रिएक्शन है। फिल्म का ट्रेलर तो लोगों को खूब पसंद आया था, इसके लिए आलिया की जमकर वाहवाही भी हुई थी, वहीं 2 मिनट 3 सेकंड के इस गाने ने भी आते ही तहलका मचा दिया है। इस गाने में आलिया भट्ट के किरदार की पूरी कहानी समझ आ रही है।

डार्लिंग्स के इस सॉन्ग को देखने के बाद फैंस कहानी को थोड़ा-थोड़ा समझने लगे हैं। दरअसल इसमें आलिया की जिंदगी में चल रहे स्ट्रगल की पूरी दास्तान दिखा दी गई है। इस गाने में आलिया अपने पति के साथ बिताए अच्छे लम्हों का फ्लैश बैक याद करती नजर आती हैं।

ये भी पढ़ें:इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

डार्लिंग्स के इस सॉन्ग में ये साफ पता चल रहा है कि आलिया अपने पति के बिहेवियर से बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हैं। पति की शराब की आदत से परेशान आलिया फ्लैश बैक में जाकर खुशियां ढूंढती नजर आ रही हैं। गाने में एक दृश्य बेहद इमोशनल है जहां पर आलिया दो आइसक्रीम खरीदती हैं। शुरु-शुरु में तो लगता है कि वो अपने पति के साथ घूमने आई हैं लेकिन वो दोनों आइसक्रीम खुद ही मायूस होकर खाती नजर आ रही हैं। शराब की लत ने पति को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है और आलिया लगातार उन्हें सुधारने को कोशिश करती नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्म में उनके पति का किरदार निभाने वाले एक्टर विजय वर्मा हैं, जो शराब के नशे में उनके साथ हाथापाई भी करते हैं।

इस गाने में आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू और विजय वर्मा दिख रहे हैं। बता दें कि “डार्लिंग्स” एक डार्क कॉमेडी फिल्म है जिसमें विजय वर्मा आलिया के पति के किरदार में हैं, तो वहीं शेफाली शाह उनकी मां का रोल निभा रही हैं। ट्रेलर के साथ-साथ गाने को भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों को आलिया की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है।

“डार्लिंग्स”, आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन एटरनल सनशाइन की पहली फिल्म है, जिसे अभिनेता शाहरूख और गौरी की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली प्रोड्यूस कर रही है। कुल मिलाकर लोगों को डार्लिंग्स की स्टोरी खूब पसंद आ रही है और दर्शक बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इस साल 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Nothing Phone (1) Review: नथिंग फोन में क्या है खास, जानें डिटेल्स

आलिया भट्ट प्रेगनेंट होने के बावजूद फिल्म की धुंआधार प्रमोशन कर रही हैं, वहीं उनके फैंस का मानना है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के बाद तहलका मचाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.