Darlings Movie Review: कमजोर कहानी के बावजूद आलिया भट्ट की जबरदस्त एक्टिंग ने ‘डार्लिंग्स’ में डाली जान, मिले शानदार रिव्यू

Date:

Darlings Movie Review: बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डार्लिंग्स’ आज रिलीज हो चुकी है। बीते दिनों इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग हो रही थी लेकिन अब फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम है। आलिया फिल्म ‘डार्लिंग्स’ से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर चुकी हैं। आलिया शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ ‘डार्लिंग्स’ को प्रोड्यूस की हैं। फिल्म में आलिया के साथ विजय वर्मा और शेफाली शाह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों से फैंस को मिली जुली प्रतिक्रया मिल रही है।

फिल्म की कहानी है काफी अलग

मुंबई पर आधारित इस फिल्म की कहानी में एक मुस्लिम बहुल इलाका है। इस इलाके में एक लड़का है और एक उसकी गर्लफ्रेंड हैं और दोनों की लव मैरिज हो जाती है। शादी से पहले लड़का रेलवे में टिकट कलेक्टर हो जाता है। घर में वह बीवी बनी प्रेमिका का उत्पीड़न करता है और उससे मारपीट भी करता है लेकिन ऑफिस में लड़के के साथ उसके बॉस खूब टॉर्चर करते हैं। यहां तक कि उसे ऑफिस में टॉयलेट भी साफ करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: इस हसीना ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, कहा – रणवीर को कंपनी दे रही हूं पर मेरे बंप्स नहीं

कहानी में आती है मोड़

कहानी में मोड़ तब आती है जब लड़की उत्पीड़न के खिलाफ अपना आवाज उठाती है। इसके लिए पहले वह पुलिस की मदद लेती है लेकिन जब वहां से कुछ नहीं होता है तो वह खुद कानून को हाथ में लेकर बदला लेती हैं। वहीं फिल्म की कहानी में एक आशिक की भी एंट्री होती है और लड़की की मां के अतीत से पर्दा उठता है।

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor News: दिल्ली में शराबियों की चांदी, केजरीवाल सरकार 1 सितंबर तक खोलेगी 500 शराब की दुकानें

आलिया भट्ट की अदाकारी ने जीता फैंस का दिल

डार्लिंग्स काफी डार्क कॉमेडी या ट्विस्टेड सस्पेंसफुल थ्रिलर नहीं है। यह एक सरल कहानी है जो अपने साथी का शोषण करने वाले एक पुरुष बनाम महिला लड़ाई पर है। वहीं शेफाली और आलिया ने इस फिल्म में काफी अदाकारी दिखाई है। फैंस दोनों की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अगर आप भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो आज ही नेटफ्लिक्स पर जाकर एन्जॉय कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: खूबसूरती के साथ-साथ रईसी में भी कई हसीनाओं को मात देती हैं काजोल, करोड़ों की हैं मालकिन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related