Home मनोरंजन बॉयकॉट के बावजूद एडवांस बुकिंग विंडो पर छाया फिल्म Pathaan का जादू,...

बॉयकॉट के बावजूद एडवांस बुकिंग विंडो पर छाया फिल्म Pathaan का जादू, बिकी करोड़ों की टिकट

0

Pathaan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर इस समय फैंस में उत्साह देखने को मिला है। इस फिल्म के डायलॉग और गाने से लेकर फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग आज 20 जनवरी से शुरू की गई। एडवांस बुकिंग की विंडो खुलने से पहले ही इस फिल्म की लाखों टिकट बिक चुकी हैं। पूरे के पूरे थिएटर भी बुक हो चुके हैं। अब इस बात से पता लगाया जा सकता है कि ‘पठान’ को लेकर फैंस में कितना ज्यादा उत्साह है। 

पठान की एडवांस बुकिंग में बिकी लाखो टिकट

बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की टिकटों की एडवांस बुकिंग को लेकर अपडेट दिया गया कि नेशनल चैन में पठान की एडवांस बुकिंग गुरुवार तक 1,17,000 के पार पहुंच गई है। जिसमें पीवीआर की 51 हजार, आईनॉक्स की 38000 और सिनेपोलिस की 27500 टिकट शामिल है। ऐसे में कह सकते है कि शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई का रिकॉर्ड बना सकती है। 

Also Read: Shark Tank India Season 2: क्यारी से डील के लिए आपस में भिड़ गए शार्क्स, लंबी बहसबाजी के बाद अनुपम और पीयूष ने जीती…

इस दिन रिलीज होगी पठान

बता दे कि पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरूख खान के साथ साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फैंस भी इस फिल्म के लिए बेसब्र नजर आए हैं जिस तरह इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर सोशल मीडिया यूजर्स ऑर्फेंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है उसे पता लगता है कि वह इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। 

Also Read: Mauni Amavasya 2023 Date: 20 या 21 जनवरी कब रखा जाएगा मौनी अमावस्या का व्रत? जानें किन चीजों के दान से बढ़ेगी सुख-समृद्धि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version