HomeएंटरटेनमेंटKangana Thanked Salman: कंगना पर अचानक क्यों मेहरबान हो गए दबंग खान?,...

Kangana Thanked Salman: कंगना पर अचानक क्यों मेहरबान हो गए दबंग खान?, जानिए ये है बड़ा कारण

Kangana Thanked Salman: बॉलीवुड की सबसे विवादित क्वीन कंगना रनौत ने उस वक्त सनसनी मचा दी जब उन्होंने बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान को धन्यवाद कहा, ये खबर इसलिए भी काफी चौंकाने वाली है। क्योंकि कगंना रनौत अकसर सलमान खान पर हमला करती हुई नजर आती हैं। ऐसे में सलमान खान ने कैसे कंगना की फिल्म धाकड़ का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया से शेयर कर दिया। इसको लेकर कई सारे सवाल उठ रहे हैं। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर धाकड़ का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- धाकड़ की टीम को बहुत शुभकामनाएं। सलमान ने इस पोस्ट में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल को टैग किया है। धाकड़ का ट्रेलर भाईजान के शेयर करने के बाद कंगना बहुत खुश हैं।

ये भी पढ़ें Astro Tips: इन गलतियों के कारण व्यक्ति को कभी नहीं मिलती सफलता, ना करें गलतियां

यही कारण है कि, कंगना ने सलमान खान को धन्यवाद कहा है। कंगना ने अपनी स्टोरी पर सलमान का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मेरे दबंग हीरो शुक्रिया, हार्ट ऑफ गोल्ड. मैं कभी ये नहीं कहूंगी कि मैं इंडस्ट्री में अकेली हूं। धाकड़ की पूरी टीम की तरफ से शुक्रिया। वहीं, सलमान के पोस्ट पर अलग अलग तरह के कमेंट किए गए, जिन में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ये भी कहा कि उन्हें और कंगना रनौत को अब साथ में फिल्म करनी चाहिए। फिल्म खूब कमाई करेगी। आपको बता दें, धाकड़ का दूसरा ट्रेलर भी गुरुवार को रिलीज हो गया, जिसे फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही कंगना, बॉलीवुड स्टार्स पर आरोप लगा रही थीं कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कोई सपोर्ट नहीं करता, बल्कि लोग उनकी तारीफ करने से भी डरते हैं। हर वक्त जिन खान स्टार्स को कंगना भर-भर के कोसती थीं, अब उन्हें ही थैंक्स बोलती नजर आ रही है। ऐसे में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -